Wednesday 14 March 2018

विदेशी मुद्रा - umac - टोरंटो


आज मैं बेहद आश्चर्यजनक और अच्छी स्थिति में अपने पैकेज वितरित करने के लिए यूएमएसी को उचित सराहना देना चाहता हूं। मई अच्छा भगवान तुम्हें दुनिया भर में बड़े ग्राहकों के साथ प्रदान करने के लिए जारी है और अपने व्यवसाय भगवान की महिमा के लिए विश्व भर में कई OFWs की सेवा करने के लिए उभरते बढ़े हैं। सलमाट उमक वानुवर नाटांगगाप एनजी पम्मीला को को मिंडानाओ यूंग बक्से को कैसे देर हो गया पिनदला क्रिसमस के लिए 24 दिसंबर को क्रिसमस के लिए क्रिसमस के लिए मैनेजमेंट के लिए तैयार मैरमिंग सलमत सा इनोएस मसाईंग मसाया एक पेमिल्य को नोगाऑन पस्को कहिट मलयो एक नेपाडम को एक महिला के बारे में पता करने के लिए कैसे करें मैं सबसे अच्छा अग्रेसर होने के लिए हमेशा यूएमएसी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मैंने पिछले अगस्त 2015 को बॉक्स भेजा और आज 21 अक्टूबर 2015 मेरे परिवार को कनाडा से ज़ाम्बोआंगा में पहले से ही बॉक्स मिला है। सभी क्रिसमस उपहार हैं मुझे उम्मीद नहीं थी कि यह 2 महीने के समय में आ जाएगा। मैं बहुत ज्यादा मेरे परिवार को खुश करता हूं। जब मैंने पिछले हफ्ते अपने कार्यालय को बुलाया था, तो आपका एजेंट बहुत ही मज़ेदार था उसका नाम मॉलु। कृपया हमें एक अच्छी सेवा और संतुष्टि देने के लिए इसे जारी रखें। भगवान आप सभी UMAC कर्मचारियों को आशीर्वाद देते हैं एम। Guner, वैंकूवर कनाडा, अक्टूबर 21, 2015THE UMAC Advanage UMAC अपने बक्से को सुरक्षित और कुशलता से अपने प्रियजनों को मिलता है यह सुनिश्चित करने के लिए, हमारे प्रतियोगियों के विपरीत प्रसव के ट्रकों के घर के बेड़े को बनाए रखने में गर्व है। हम अपने दोस्तों और परिवार के विदेशों में विश्वसनीय शिपिंग भागीदार हैं। यूएमएसी ने 1 9 88 में फॉरेस्ट कार्गो नाम के तहत माल अग्रेषण उद्योग में अग्रणी के रूप में शुरू किया था। 2003 में, हमारी कंपनी बढ़ी और इसने यूएमएसी नाम को जन्म दिया। यूएमएसी फॉरवर्डर्स एक्सप्रेस, इंक का नाम कंपनी के फॉरेक्स फॉरमैन के दिवंगत अध्यक्ष टिडोरो चाचा मैक एम। कैरिनो जूनियर के नाम पर है, जो हमारे ग्राहकों को समय पर सेवा देने के लिए हमारी प्रेरणा बना रहता है। फिलीपींस में हमारे कार्यबल पूरे विश्व में 14 देशों से फिलीपींस में प्रसंस्करण, संचालन और बालिकाबाय बक्से के वितरण में दो दशकों से अधिक अनुभव है। आपसे हमारी वादा एक सुरक्षित और समय पर अपने बालिकाबाय बक्से को संभालने और वितरित करना है, और फिलीपींस में विदेशियों और आपके प्रियजनों के बीच सबसे भरोसेमंद वितरण लिंक होना चाहिए। यूएमएसी के साथ, आपको आश्वासन दिया जाता है कि पिक-अप से लेकर डिलीवरी तक, आपका बॉक्स केवल यूएमएसी टीम को सौंपा गया है और कोई भी 3 पार्टी ठेकेदार इसमें शामिल नहीं हैं।

No comments:

Post a Comment