Monday 12 March 2018

जस्टिन - गिलेस्पी - विदेशी मुद्रा व्यापार


जस्टिन बेनेट कौन है जब मैं सिर्फ 14 साल का था, तो मैंने अपनी माँ के साथ मेरा पहला पैसा शेयर खाता खातेदार के रूप में खरीदा था। मुझे एक सफल व्यापारी बनने का सपना था, इसलिए मैंने अधिक शेयर खरीदने के लिए ग्रीष्म के दौरान अजीब काम करना शुरू कर दिया। कंपनी बस्ट गई और मैंने कड़ी मेहनत के पैसे के तीन साल का मूल्य खो दिया। मुझे तोड़ दिया गया और निराश हुआ, लेकिन मुझे नहीं पता था कि मैंने अभी तक एक कम उम्र में एक महत्वपूर्ण सबक सीखा है। मैंने मामलों को अपने हाथों में ले लिया और सीखने का फैसला किया कि उचित जोखिम प्रबंधन का उपयोग कैसे करें। मैंने एक अंशकालिक आधार पर 2002 में इक्विटी कारोबार शुरू किया और ट्रांस्डेड फंडों का आदान-प्रदान किया। यह तब था जब मुझे एहसास हुआ कि कैसे माफ व्यापार हो सकता है, लेकिन मुझे लगा कि मैं 2007 में ट्रेडिंग इक्विटी और ईटीएफ के 5 वर्षों के बाद विदेशी मुद्रा व्यापारी बन गया और कभी भी वापस नहीं देखा। मेरा आहा पल 2010 में आया था। यह विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने में कई सालों लगा था, लेकिन अंत में मुझे कीमतों और कंधों, आरोही और अवरोही चैनलों और पिन बार जैसे मूल्य पैटर्न की प्रभावशीलता की खोज हुई। मुझे बंद कर दिया गया और मेरे जीवन के लिए व्यापार के सपने को तेज़ी से ट्रैक करने का फैसला किया गया। परिणाम इतने प्रभावी थे कि 2014 में मैंने दुनिया भर के मुद्रा व्यापारियों की मदद करने के लक्ष्य के साथ दैनिक मूल्य कार्रवाई करने का निर्णय लिया। तब से मैंने 49 देशों के 9 00 से अधिक छात्रों की सहायता की है और इसमें कई प्रमुख व्यावसायिक प्रकाशन शामिल हैं। क्या आप लगातार विदेशी मुद्रा बाजार से लाभप्रदता शुरू करने के लिए तैयार हैं। यह एक ऐसा सामुदायिक समुदाय में शामिल होने का मौका है, जो प्रत्येक दूसरे को वास्तविक परिणाम प्राप्त करने में सहायता करने के लिए समर्पित है। यदि आप खुद को विदेशी मुद्रा बाजार में संघर्ष करने के लिए थक चुके हैं और आपको लगता है कि आपको सफल होने के लिए एक संरक्षक की आवश्यकता है, तो यह आपके लिए जगह है। लाभदायक ट्रेडों को एक साथ मिलें। प्रायोजित एफएक्स वीक यूरोप आपकी कंपनी को उद्योग द्वारा मान्यता प्राप्त ब्रांड के लिए बेजोड़ अवसर प्रदान करता है। प्रायोजक व्यापक अभियान प्री-इवेंट में कई मार्केटिंग चैनलों पर प्रदर्शनी लेते हैं, प्रदर्शनी खड़ा होने का मौका, महत्वपूर्ण नेटवर्किंग अवसरों के लिए स्लॉट बोलते हैं और प्रतिनिधि सूची भी करते हैं। 8220 एएफ़एक्स उद्योग में अत्याधुनिक विकास और उद्योग के नेताओं के साथ नेटवर्क में टैप करने का एक बहुमूल्य मौका 8221 जस्टिन गिलेस्पी, एफएक्स फंड मैनेजर, सामूहिक राजधानी 8220 उच्च गुणवत्ता वाले प्रतिभागियों, बहुत दिलचस्प विषयों पर बहस किया जा रहा है 8211 टॉप इवेंट 8221 थॉमस मोर्टन जेन्सेन, वरिष्ठ विश्लेषक, नोर्डिया 8220 उत्कृष्ट घटना। बहुत दिलचस्प वक्ताओं और सामग्री प्रस्तुत बेहद सुखद, कुछ महान लोगों से मुलाकात की और यह बहुत व्यावसायिक रूप से चलाया गया था। 8221 शाऊल ज़ैडमैन, पोर्टफोलियो प्रबंधक, VIVA ग्लोबल एफएक्स वीक यूरोप अब अपने 15 वें वर्ष में है और एफएक्स वीक पत्रिका के लिए एक प्रमुख आयोजन है। एफएक्स वीक वैश्विक विदेशी मुद्रा उद्योग के लिए बाजार की प्रमुख समाचार सेवा है, जो अनन्य ताजा खबरों और शोध सामग्री विश्लेषणात्मक सामग्री के माध्यम से अद्वितीय सामग्री प्रदान करती है। ब्रांड साइट पर यहां जाएं: fxweek सोशल मीडिया हमसे संपर्क करें मार्केटिंग पंजीकरण एनक्विरीज़ प्रोग्राम स्पीकर पूछताछ फर्जी मीडिया सर्विसेज लिमिटेड 2016, हेमेर्केट हाउस, 28-29 हेमेर्केट, लंदन, SW1Y 4RX, कंपनी पंजीकरण संख्या 46 99 701 के साथ इंग्लैंड और वेल्स में पंजीकृत है।

No comments:

Post a Comment