Saturday 24 March 2018

Renko चार्ट - amibroker - विदेशी मुद्रा


सर्वश्रेष्ठ रेनको संकेतक: और पढ़ें। सभी कर्नेंस के लिए सिस्टम म्यूटी-पर्ज़ चेस रेनको ट्रेडिंग सिस्टम विवरण पढ़ें बेहतर स्पष्टीकरण के लिए टैब्ड कन्टैंट कैसे रेनको बार्स उत्पन्न करने के लिए इस ईए को वास्तविक रेनको चार्ट बनाने के लिए प्राप्त आंकड़ों को बदल दिया जाएगा। किसी भी चार्ट से ईए संलग्न होने के बाद, आपको एक ऑफलाइन चार्ट खोलना होगा (फ़ाइल, ओपन ऑफ़लाइन) और जोड़ी एम 2 का चयन करें (जैसे EURUSD, M2)। बेशक, एम 2 टाइम एमटी 4 में मौजूद नहीं है। रेन्को चार्ट टाइम-फ़्रेम चार्ट नहीं है हम कह सकते हैं कि यह मूल्य आंदोलन का एक दर्पण ब्रीक्स में अनुवाद किया गया है। विरोध के रूप में रेनको बार्स को ब्रेब्रीक्कोट के साथ रखा गया है। ईंटें खोखले या भरी हो सकती हैं, यह इस बात पर निर्भर करता है कि कीमत चार्ट पर अंतिम ईंट के ऊपर या नीचे के ऊपर निर्दिष्ट सीमा से अधिक की जाती है या नहीं। कैसे उपयोगकर्ता Renko याद करने के लिए हम जीत से बहुत कुछ सीखते हैं, बहुत हार से। कोई और गलतियां नहीं है कि लगभग हर व्यापारी कैंडलस्टिक की भूलभुलैया से बना होता है कैंडलस्टिक टाइमफ्रेम चार्टिंग मन का समय एम्प थकावट और अधिक संकेतक नहीं अपनी घड़ी फिर से न देखें 1 ईंट 10 पीएएस 1000 पीएएस के 100 ईंटों में रेन्को के साथ आंदोलन को संक्षिप्त करें हमारे कमाल स्क्रीनशॉटों पर एक नज़र डालें, हमारे ग्राहक क्या कह रहे हैं वास्तव में व्यापार प्रणाली सरल है, लेकिन बहुत प्रभावी है, हमारी टीम ने एक साल पहले इसे रिलीज v1.6 जारी करने के लिए उपयोग करना शुरू कर दिया था, और हमने थोड़े समय में ऑपरेशन के परिमाण का एहसास किया और हमने अधिक लाभ प्राप्त किया है मैं इस प्रणाली के बारे में क्या पसंद करता हूं, यह एक खुली स्थिति में से एक की स्थिति पर निर्भर नहीं करता है। इस प्रणाली में इसकी जादू वास्तव में है यह किसी भी अन्य सूचक Linafa को हटाता है। - जर्मनी निश्चित रूप से बाजार में बेहतर ट्रेडिंग प्रणालियों में से एक है। Renko पीछा रणनीति का उपयोग मुझे विश्वास व्यापारी होने की अनुमति दी। व्यापारिक संकेत बहुत मजबूत मूल बातें हैं नुकसान की संभावना रैली, आर्थिक समाचार जारी करने के दौरान इस प्रणाली का उपयोग करने के लिए सीमित मेरे अनुभवों के माध्यम से अवसरों को जब्त करने के लिए बेहतर है जॉन पॉल। - कनाडा जब से मैं इस सूचक का उपयोग करता हूं, मुझे वास्तव में आरामदायक महसूस होता है, Ive थकान विश्लेषण से छुटकारा मिल गया और अनुवर्ती प्रारूपों amp चार्ट पैटर्न यह प्रमुख कंधे इस कप और हैंडल और ब्ल्ला ब्ला ब्ला इन कल्पनाओं और भ्रमों में मैं नहीं हूं मोमबत्ती द्वारा अनुवर्ती चार्ट मोमबत्ती में अपना समय बर्बाद करने के बजाय, रेनको चेस के साथ एक साधारण नज़र की कीमत पर्याप्त है। धन्यवाद टी। लैगान - स्पेन (मैड्रिड) रेनको चेस संकेतक प्रति लाइसेंसिंग मूल्य निर्धारण रीन्को बैकस्ट (रेनकोटोससीएस. एम. 4) हैलो एकद, नए उपकरण पर बधाई। इसे हमारे साथ साझा करने के लिए धन्यवाद। iwjw में renko चार्ट की खुली कीमत के बारे में एक बिंदु चेतावनी है Renko चार्ट पर खुली कीमत वास्तविक खुली कीमत नहीं है। असली खुली कीमत पाने के लिए आपको माथट्रैडर द्वारा नॉन गेपिंग रेंको बनाना होगा। या निम्न श्रेणी बार ईए का उपयोग करें, खुला हमेशा सही होगा। एक बार फिर धन्यवाद और शुभकामनाएँ मुझे लगता है कि यह वर्तमान संस्करण में अब काम नहीं करता है, यह चार्ट ऑफलाइन एम 4 को नहीं खोलता है, यहां। सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 0 व्यापारियों अब देख रहे हैं विदेशी मुद्रा फैक्टरीराज एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। रेनको के साथ बैकस्टेस्टिंग कल मैंने इस सुंदर स्क्रिप्ट (अटैच) से ठोकर खाई है जो आपको एमटी 4 में रणनीति परीक्षक के साथ रीन्को चार्ट (और अन्य ऑफ़लाइन चार्ट्स, मैं कल्पना करता है) पर ईएएस को बैक करने की इजाजत देता है। हालांकि, मुझे इसे ठीक से काम करने के लिए आपकी मदद की आवश्यकता है। मूविंग एवरेज पर आधारित एक रणनीति का परीक्षण करना, और मेरे पास समस्या यह है कि वह स्थिति नहीं खोलती है जहां मोमबत्ती पहले खोलता है, लेकिन जहां वास्तविक ब्लॉक शुरू होता है। नीचे दी गई तस्वीर को स्पष्ट करना चाहिए कि मैं क्या कह रहा हूं। इसको हल करने के लिए, renko सलाखों को वास्तव में पिछले पट्टियों पर बंद करना चाहिए जब दिशा बदलता है। इसका मतलब यह होगा कि हर बार जब कोई दिशा परिवर्तन होता है, तो रेनको बार बाकी के रूप में दो बार बड़ा होता। मुझे आशा है कि यह चित्र इस स्पष्ट बनाता है। वास्तव में अच्छा होगा अगर कोई इसे ठीक कर सकता है ताकि हम ऑफ़लाइन चार्ट पर अन्य ईएएस का परीक्षण कर सकें। क्या आपने रेनकोलिचचार्ट मापदंडों में गलत तरीके से शोविकिक को सेट करने का प्रयास किया है: ब्लैककोक क्या आपने रेनकोलेचार्ट मापदंडों में गलत साबित करने की कोशिश की थी, लेकिन यह परिवर्तन नहीं हुआ जहां रणनीति परीक्षक में पदों को खोला गया। फिर, केवल एक मुद्दा है जब renko बार दिशा बदलता है। जैसा कि आप ऊपर देख सकते हैं, विक्रय आदेश बिल्कुल वहीं रखा जाता है, जहां यह होना चाहिए, लेकिन खरीद नीचे एक पूर्ण renko बार होनी चाहिए, जहां उसका अब। BlackCoq: मैंने किया था, लेकिन यह परिवर्तन नहीं हुआ जहां रणनीति परीक्षक में पदों को खोल दिया गया था। फिर, केवल एक मुद्दा है जब renko बार दिशा बदलता है। जैसा कि आप ऊपर देख सकते हैं, विक्रय आदेश बिल्कुल वहीं रखा जाता है, जहां यह होना चाहिए, लेकिन खरीद नीचे एक पूर्ण renko बार होनी चाहिए, जहां उसका अब। यदि आप बंद करने के लिए खुले संरेखित करना चाहते हैं, तो आप यहां जाएं वही जो मुझे जरूरी था शुक्रिया, पीछे की गुणवत्ता की गुणवत्ता बहुत अच्छी नहीं है किसी को पता है कि सलाखों को और अधिक सटीक बनाने के लिए कैसे BlackCoq: जाहिर है वापस परीक्षण गुणवत्ता बहुत अच्छा नहीं है किसी को भी पता है कि सलाखों को और अधिक सटीक बनाने के लिए भी अगर सलाखों के सटीक थे, तो खुले और नज़दीकी कीमतें कृत्रिम मूल्य हैं जो कि Renko के साथ हैं मैं एक कस्टम एफ़टीएक्स फ़ाइल उत्पन्न करने वाला था, लेकिन थोड़ी देर के लिए कार्य को स्थगित करने के दौरान मैं बीमार हो गया। ओवो: यहां तक ​​कि अगर सलाखों के सटीक थे, तो खुले और करीबी कीमतें कृत्रिम मूल्य हैं, रेनको के साथ। मैं एक कस्टम एफ़टीएक्स फ़ाइल उत्पन्न करने वाला था, लेकिन थोड़ी देर के लिए कार्य को स्थगित करने के दौरान मैं बीमार हो गया। यह वास्तव में वीर (गंभीरता से) होगा मेटाटैडर बैक टेस्ट कम से कम खराब है किसी भी सुधार एक महान मदद है सिर्फ एक बात एक ईए ले लो, इसे खुली बार पर काम करने के लिए सेट करें, और कुछ परीक्षणों से परिणाम देखें अनुवांशिक कलन। हां। और मैं स्टीफन वोल्फ्राम हूं वे छद्म यादृच्छिक जनरेटर नोओमी बनाने में भी सक्षम नहीं हैं: बंद 10.0 pips के लिए 0.1 लाख EURUSD 1.38119, आज 20.0 pips के लिए कुल बिक्री और मैं EURUSD पर 100 के लिए बंद कर दिया। आ जाओ। क्या आप वाकई इस बात को मानते हैं कि यह एक खेल है व्यापार को सीखने में कितने साल लगते हैं - और यह बकवास पोस्ट करने के लिए केवल एक सेकंड लेता है। गंभीर हो जाओ - अपना पैसा अपने शब्दों में कहां रखें और यह धागा के साथ क्या है चेक ही: और मैं EURUSD पर 100 के लिए बंद कर दिया। आ जाओ। क्या आप वाकई इस बात को मानते हैं कि यह एक खेल है व्यापार को सीखने में कितने साल लगते हैं - और यह बकवास पोस्ट करने के लिए केवल एक सेकंड लेता है। गंभीर हो जाओ - अपना पैसा अपने शब्दों में कहां रखें और यह सूत्र के साथ क्या है इसके साथ ही अगले एक आश्चर्य प्रणाली की एक तस्वीर होगी हाल ही में मैं रणनीतिक ग्राफिक्स renko के लिए अपने पहले विशेषज्ञ सलाहकार क्रमादेशित लेकिन मुझे नहीं पता कि कैसे रेनको चार्ट का बैकस्टेस बनाना है लगभग 4 महीने मैंने शोध किया कि कैसे रेन्को चार्ट को बैक-टेट करना है, लेकिन मेटाट्रेडर के वर्तमान संस्करण के लिए ऐसा करने के बारे में कुछ भी नहीं मिल सकता है। मैं डाउनलोड करने के लिए OfflinetestHelperfor अपनी स्क्रिप्ट को दोहराना लेकिन मुझे पता नहीं कैसे इसका इस्तेमाल करना है क्या आप अपने समय और योगदानों के लिए धन्यवाद के लिए धन्यवाद के लिए अपने निर्देशों के साथ मदद कर सकते हैं और मेरे बुरे इंजेल्स के लिए माफ़ करें- यह एक स्क्रिप्ट है, यह फ़ाइल-ओपनडेटाफ़ोल्डर के अंतर्गत है, फिर MQL4 scripts। इसे ऑफ़लाइन चार्ट पर छोड़ें और निर्देशों का पालन करें। यह एक मिरर एम 1 चार्ट को एक काल्पनिक ब्रोकर वातावरण में बनाता है, और कुछ भी नहीं। अधिक जानकारी के लिए, बिना अकड़ के मुकाबले में, आकार के आकार का आकार 7.86 मिलियन फुट के डिबवाह 8230 है। अगार बिसा दिबर्सिन कोड बर्कुट डायबूबाक हकी ब्रिक परम (ईंट का आकार 0.1 0.01. 10.00 0.01) तारिहाट बाट्स मस्सिएल साई नाइकेन के 108230बीरियन एरर सट कम्लीफ़ल टेराजादी, टैपरी सट की दरिक क्लिक के चार्ट, बेबी डिबिशेर्कन साइज ईंट, गंबर्न्य ऑर ओक 8230 क्यूमा से कहा मस्हंद नरक गुनान्या..मास बाका 2 लेहट गूगल हेहहे से: एमिब्रोटर -4-बीयहूह समूह समूह मेल: एमिब्रोटर -4-बीयहूह समूह, होक्डिट्रेडर की ओर से भेजा गया: रविवार, 06 मई, 2012 2:50 अपराह्न से: एमिब्रोटर -4-बीयहूह समूह विषय: रे: कम्यूनिटस अमीब्रॉकर रेनको चार्टर्ड अम्ब्रोब्रोकर एनडीक एडीएजी एरर एरियल एएलएफएल एएएफएल-एनए..समुआ जालान डीजीएन बाइक। Seperti saya bilang saat copy amp पेस्ट बाक्ल आदि बाड़ी के केजीएसर .. यद्यपि उन लोगों के बारे में टिप्पणी कर रहे हैं (टिप्पणी) और अन्य लोगों की त्रुटि। कालो और टेराबीस कोडिंग बाक विज़ुअल बेसिकपस्केलाक्रो डीएलएल 8230 प्स्ति मुदाह मेम्बेटुलक्नाया 8230 वैसे भी, कोड इनi कॉकप बैगस 8230 कॉन्सप्न्य जुग केरेन। इनिंग एनालॉग डीगॉन जेलोम्बैंग हार्मोनिक यॉग एडीए डेल पेलजान डब्लू डी गण। डब्ल्यूडी गेन व्हील साया प्रेषि सुदह मेनकाबा मेम्पेलाजिरिन्य टेप गंगा 8230 साया सुदाह हताश और मैंगंगगाप पिलजारन डब्लूडी गाइन इटू हुनिया इसापन जेम्पोोल 8230 एएफएल इंइ मेन्कोबा मेनमुकान जीलोम्बैंग हार्मोनिक यजीस सिग्ना कॉनस्पन्या डब्लू डी गोंट .. टैपि कालो ड्यूजी कोबकन..कन और दापती मैनेजैक मेकेबेट पेक एंड ओवर-न्या 8230 कोबा साजा शिखर टीजीएल 1 अगस्त 2011 .. दसवें माध्यम से हरुसोनिया 30 अगस्टस। 26 सितंबर 2011 को टैप करने के लिए। बेगेटू जुगा पेक बेरिकुतन्या 8230 डाय चाट मैच के बाद अच्छा क्रान लग रहा है, कैलकुओ ब्यूट ट्रेडिंग बकिल्स अमेज़ेन्ग 28230 बेस्ट मैन्युरट स्काए। तापी, असीक जुगा कालो दिजादिकान ख़सानाह डिस्कूसी 8230 बरांगकली कहां अडा यांग रेशम

No comments:

Post a Comment