Sunday 18 March 2018

विदेशी मुद्रा - कारखाने में जेम्स - 16- धागा ठीक


विदेशी मुद्रा फैक्टरी james16 चार्ट धागा फॉरेक्स कारखाना खोजें james16 चार्ट धागा ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक फॉरेन ट्रेडिंग हमारे विदेशी मुद्रा कारखाना james16 चार्ट धागा विदेशी मुद्रा फैक्टरी james16 चार्ट धागा विदेशी मुद्रा व्यापार खोजें james16 चार्ट धागा ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक विदेशी मुद्रा व्यापार हमारे विदेशी मुद्रा व्यापार james16 चार्ट धागा विदेशी मुद्रा कारखाना james16 चार्ट थ्रेड फॉरेक्स फैक्टरी जेम्स 16 चार्ट धागा खोजें ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक फॉरेन ट्रेडिंग हमारे विदेशी मुद्रा फैक्टरी जेम्स 16 चार्ट धागा विदेशी मुद्रा फैक्टरी जेमी 16 चार्ट धागा विदेशी मुद्रा व्यापार खोजें जेम 16 चार्ट धागा ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक फॉरेन ट्रेडिंग हमारे विदेशी मुद्रा व्यापार जेमी 16 चार्ट धागा विदेशी मुद्रा कारखाना जेमी 16 चार्ट धागा विदेशी मुद्रा का कारखाना खोजें james16 चार्ट धागा ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक विदेशी मुद्रा कारखाना james16 चार्ट धागा विदेशी मुद्रा व्यापार खोजें james16 चार्ट धागा ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक विदेशी मुद्रा व्यापार हमारे विदेशी मुद्रा कारखाना james16 चार्ट धागा विदेशी मुद्रा कारखाना james16 चार्ट धागा विदेशी मुद्रा फैक्टरी james16 चार्ट धागा खोजें ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार crimina एल विदेशी मुद्रा व्यापार हमारे विदेशी मुद्रा फैक्टरी james16 चार्ट धागा विदेशी मुद्रा कारखाना james16 चार्ट धागा विदेशी मुद्रा व्यापार खोजें james16 चार्ट धागा ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार आपराधिक विदेशी मुद्रा व्यापार हमारे विदेशी मुद्रा कारखाना james16 चार्ट धागा कलात्मक विदेशी मुद्रा कारखाना james16 चार्ट धागा आप ऑनलाइन बेच दिया विदेशी मुद्रा रोबोट का एक बहुत कुछ मिल जाएगा और वे सभी का दावा है कि उन्होंने बड़े लाभ कमाए हैं, लेकिन वास्तविकता सबसे ज्यादा है और आप पैसे बनाने में अभ्यस्त हैं। कुछ ऐसे हैं जो अच्छे हैं और यहां हम आपको पराजित करने वालों को ढूंढने और जीतने वाली प्रणालियों के अल्पसंख्यक ढूंढने में मदद करेंगे। ज्यादातर विदेशी मुद्रा रोबोट छूटने का तरीका है, यह जांचने के लिए कि ट्रैक रिकॉर्ड वास्तविक है या नहीं - अधिकांश नहीं हैं वे केवल सावधानी से किया जाता है और यह चेतावनी जारी की जाती है। सीएफटीसी नियम 4.41 - हिशोचित या सिम्युलेटेड प्रदर्शन के परिणामों में कुछ सीमाएं हैं एक वास्तविक प्रदर्शन रिकॉर्ड के विपरीत, नकली परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते चेतावनी जारी है और दिखाता है कि आपको कितना गंभीरता से ट्रैक रिकॉर्ड लेना चाहिए। सामान्य तौर पर सिम्युलेटेड व्यापार कार्यक्रम भी इस तथ्य के अधीन होते हैं कि उन्हें आश्रम के लाभ से तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि किसी भी खाते को दिखाए गए लोगों के समान लाभ या हानि प्राप्त करने की संभावना है या नहीं। कुछ कारणों से अधिकांश व्यापारियों ने पिछले डेटा का इस्तेमाल करते हुए ऊपर और दोष पर सवाल नहीं उठाया है, तो निश्चित रूप से ट्रैक रिकॉर्ड बनाने के लिए कीमतों को जानने से लाभ कम करना आसान होता है। बेशक इन विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली वास्तविक समय व्यापार में उड़ा और वास्तव में। James16 चार्ट धागा अब youve यह किया है। मैं हमेशा जानबूझकर टेप पढ़ने से दूर रह गया था। अब मैं सोच रहा हूँ कि क्या यह एक और अच्छा ट्यूनिंग टूल हो सकता है अब वापस नहीं लौट आये, एक सप्ताह के भीतर मुझे पता चल जाएगा। ive कभी भी ऐसा नहीं किया। केवल इसके बारे में स्टॉक ऑपरेटर के रीमेनिक्स में पढ़ा है, मैंने इसके बारे में सोचा था क्योंकि मैंने कीमत की पुष्टि के लिए थीम के बारे में अपने कोट की जांच के बारे में सोचा था, और मैंने सोचा कि टेप रीडिंग शायद उसके साथ मदद करने का एक अच्छा तरीका होगा। वैसे भी, आप इस सामान को इतना स्पष्ट करते हैं कि यहां तक ​​कि एक बुद्धिमत्ता तकनीशियन जैसे कि एक बात या दो सीख सकते हैं आराम करो और खुश रहें। ive कभी भी ऐसा नहीं किया। केवल इसके बारे में स्टॉक ऑपरेटर के रीमेनिक्स में पढ़ा है, मैंने इसके बारे में सोचा था क्योंकि मैंने कीमत की पुष्टि के लिए थीम के बारे में अपने कोट की जांच के बारे में सोचा था, और मैंने सोचा कि टेप रीडिंग शायद उसके साथ मदद करने का एक अच्छा तरीका होगा। वैसे भी, आप यह सब इतना स्पष्ट करते हैं कि यहां तक ​​कि एक बुद्धिमत्ता तकनीशियन जैसे कि मैं एक बात या दो सीख सकता हूं मैंने सोचा था कि टेप रीडिंग मूल्य कार्रवाई है। इस सप्ताह मिनी डो पर 3 अंतराल सभी तीनों ने जादू की तरह काम किया आप शिक्षा के तहत cbot पर यह पा सकते हैं इसके लायक को देखो जब पाठ्यक्रम तैयार होता है और मर्लिन ने मुझे स्थापित किया है तो हम सब कुछ सूरज के नीचे व्यापार करने जा रहे हैं। विदेशी मुद्रा, वस्तुओं, मिनी डो, मुद्रा वायदा, बांड जो तुम कहो। स्थिति का व्यापार, स्विंग व्यापार और दिन के व्यापार थे ऐसा करने के लिए सेट अप करने के लिए मुश्किल नहीं है हमारा लक्ष्य एक माह के लिए 15 जीत और 10 नुकसान नहीं होगा। हमारा लक्ष्य अल्ट्रा स्मार्ट व्यापार करना होगा और 80 से 90 प्रतिशत जीत अनुपात के लिए शूट करना होगा। यह किया जा सकता है और इसके बहुत मज़ेदार तरीके से और यह आत्मविश्वास बनाता है अंतराल के बोलते हुए, यह बोली मुझे ओओपीएस के पुराने लैरी विलियम्स सिद्धांत की याद दिलाती है। मैंने AudUsd पर एक रविवार की शुरुआत में देखा था आगे बढ़कर 7560 में इसे ले लिया। आधा सौदा और बाकी के साथ चल रहा हूं। इस ओओपीएस की तलाश करने के लिए वास्तव में केवल एक दिन (रविवार) है, अगर कोई काम करता है तो अगर कोई काम करता है तो उसे धन्यवाद पिपमोन लेट्स प्ले हॉकी। आपका काम मेरे जैसे नए लोगों के लिए एक प्रेरणा है - अब तक मैंने जो कुछ किया है वह धन का ढेर खो देता है और खर्च करता है पुस्तकों, पाठ्यक्रम आदि पर सैकड़ों जो केवल मूलभूत बातें सिखाते हैं अगर आप कुछ प्रशिक्षण डीवीडी करने जा रहे हैं तो मुझे बहुत दिलचस्पी है - मैं बस चाहूंगा कि यह अब हो सकता है - माफ करना, मैं बस इतना उत्तेजित नहीं कर सकता कि आप ऐसा करने पर विचार कर रहे हैं। एक तरफ आप टोड मिशेल के पाठ्यक्रम को भी लेने की अनुशंसा करेंगे - मैं इसे लेता हूं यह एक पुनः एसएमपीपी सूचकांक जुली (उर्फ लेडीबर्ड) धन्यवाद है, मैं कुछ करूँगा लेकिन इसे एक साथ रखकर कई महीनों लग सकते हैं। टोड एमटचेल्स कोर्स 2 ग्रैंड है लेकिन मेरी राय में इसके लायक है। मैंने अन्य पाठ्यक्रमों के साथ अधिक खर्च किया है और कम प्राप्त किया है। 1) क्या मैं मान रहा हूं कि कुछ समय पहले उल्लेख किया गया क्वांट-पिन बारकॉट, उच्च बीटीडब्लू पर बंद होने वाला एक बार है, मुझे ई-पुस्तक या मैनुअल के साथ पाठ्यक्रम के लिए वीडियो या डीवीडी के अपने विचार और एक निश्चित कोर्स की कीमत पसंद है I मुझे आश्चर्य है: 2) 1 9 3 के बाद का चार्ट: आपके न्यूनतम स्पष्टीकरण के ठीक पहले नीली रेखा को उद्धृत करता है 3) 1 9 0 में चार्ट: आपके स्पष्टीकरण और शीर्ष फिब संगम के बीच क्लीब्लू लाइनक्वाट दैनिक धुरी है यह देखना आसान नहीं है, मेरे लिए। 4) अब पीपीओ सूचक नीचे क्या है, एमएसीडी सेटिंग्स के साथ खेद है कि इतनी देर ट्रिनिटी, पिन बार एक नकली बाहर है, यह थ्रेड के शुरुआती हिस्से में विस्तार से वर्णित है। 2. सबसे कम साप्ताहिक है, दूसरे दो दैनिक पिव्स हैं। 3. हां 4. मुझे आशा है कि नए चीजों के साथ जल्दी से दैनिक पोस्ट बनाने के लिए वापस आना होगा। फ़ज, बुद्ध, मर्लिन और अन्य लोगों के साथ यह वास्तव में एक महान मंच है मुझे आशा है कि सभी लोग, विशेष रूप से हमारे बीच नए व्यापारियों को समझना शुरू हो गया है कि सफलतापूर्वक व्यापार सीखना है। यहां बहुत अच्छे लोग हैं जो अपने समय और विशेषज्ञता को दे रहे हैं और मैंने 20 साल पहले जैसी जगह तक पहुंच हासिल कर ली है। जिम।

No comments:

Post a Comment