Thursday 22 March 2018

ज़ियाद मास्री फॉरेक्स ब्रोकर


मैंने सोचा था कि पाठक और टिप्पणीकार जिआद मासरी से यह ईमेल इतना व्यावहारिक था, मैंने दूसरों के साथ साझा करने की उनकी अनुमति के लिए कहा। उनका प्रमुख अवलोकन, यह नहीं कि आप कितनी देर तक व्यापार करते हैं, लेकिन आप कितने पैटर्न देख सकते हैं और किस प्रकार कार्य करते हैं, जो कि सीखने की अवस्था को निर्धारित करता है, यह स्पष्ट करने में मदद करता है कि अन्य प्रदर्शन क्षेत्रों में सामान्य तौर पर मनाया जाने की तुलना में सक्रिय व्यापारियों को अब तक कम समय में विशेषज्ञता का विकास कैसे किया जा सकता है। ज़ियाद संचार की भावनात्मक स्वर को भी नोटिस करें सबसे चुनौतीपूर्ण बाजारों में उत्साह और सीखने के लिए एक वास्तविक उपलब्धि है। उस ड्राइव के बिना, सीखने की अवस्था बाहर आती है। बहुत से लोग व्यापार से प्यार करते हैं और पैसे कमा रहे हैं। ऐसी बातें बहुत पसंद नहीं हैं जो आपको बाज़ार सीखने और अच्छे व्यापार करने के लिए करना है। बस सोचा आईडी लिखना और आपके साथ एक अवलोकन साझा करें मेरा एक व्यापारी दोस्त और मैं हाल ही में बात कर रहा था और यह हमारे लिए हुआ कि हाल के बाजार के माहौल न केवल कुछ बड़े लाभों के लिए अविश्वसनीय अवसर दे रहा है, लेकिन यह त्वरित सीखने के लिए अविश्वसनीय अवसर भी दे रहा है। अस्थिरता सभी समय के उच्च स्तर पर चलने के साथ, जो संक्रमण के लिए 2 सप्ताह का समय लेते थे अब एक दिन ले रहा है (जैसा कि आप अपने एटीआर अध्ययन में संकेत देते हैं)। जैसे, और देख रहे थे कि प्रवृत्तियों के प्रचुरता के साथ, एक निश्चित समय-सीमा में दिखने वाले सैकड़ों अधिक पैटर्न शाब्दिक हैं जो कि हमने पहले देखा था। मुझे याद है पिछले साल के आखिर में इधर बैठकर बाजारों को घंटों के लिए देखना चाहिए क्योंकि यह कुछ नहीं होने के साथ 6 बिंदु सीमा में स्थानांतरित हो गया है। अब इसकी लगभग गैर-स्टॉप एक्शन इस सभी अतिरिक्त एक्सपोजर का प्रभाव सीखने में तेजी लाया गया है। यह सब कुछ मेरे लिए घर लाया गया था जब मैंने कुछ महीने पहले शुरु किया था कि मेरे व्यापारिक कौशल एक त्वरित छलांग लगाने लगते थे। मैं अचानक बाजार को अलग तरह से देख रहा था और बहुत बेहतर डिग्री करने के लिए चाल को समझने में सक्षम था। मैं इसके लिए कारण समझ नहीं सका, लेकिन अब मुझे लगता है कि यह देर से बाजार की स्थिति को देखते हुए त्वरित सीखने का नतीजा था। बिल्कुल सचमुच, यह है कि मुझे 2 महीने के अंदर 2 साल का जोड़ा अनुभव मिला है। इसे समझने के लिए केवल दिलचस्प नहीं है, लेकिन मुझे इस पर अप्रत्यक्ष रूप से फायदा हुआ है क्योंकि मैं संदेह करना शुरू कर रहा था कि मेरे परिणाम इतने अच्छे हो सकते हैं। मैं सोच रहा था कि यह बहुत अच्छा है कि यह इतनी तेज़ी से हो रहा है (जो स्व-तोरणों का एक रूप हो सकता है) के लिए सच होना अच्छा है, लेकिन अब मुझे पता है कि समय की अवधि उस समय के रूप में धोखा दे सकती है वह समय जो कि सीखने को निर्धारित करता है, लेकिन उस समय के दौरान हमारे पास कितने जोखिम हैं। और उस दृष्टिकोण से, एक दिन व्यापारी के रूप में जानने और विकसित करने के लिए कभी भी बेहतर समय नहीं रहा। इस बाजार में अभी पर्याप्त अवसर उपलब्ध नहीं है, क्रैश ग्रेजुएट पाठ्यक्रम की पेशकश कर रहा है। और मुझे खुशी है कि नामांकन के लिए नामांकित ब्रेट स्टीनबर्गर, पीएच. डी. व्यापार के मनोविज्ञान के लेखक (विले, 2003), बाजारों में ऐतिहासिक प्रतिमानों का उपयोग करने में रुचि रखने वाले व्यापारिक विश्लेषण (विले, 2006), द डेली ट्रेडिंग कोच (विले, 200 9) और ट्रेडिंग साइकोलॉजी 2.0 (विले, 2015) एक व्यापार बढ़त मिल मैं विभिन्न क्षेत्रों में विशेषज्ञ कलाकारों के शोध से जुड़े व्यापारियों के बीच प्रदर्शन में वृद्धि में दिलचस्पी लेता हूं। वैश्विक मैक्रो हेज फंड में मेरी भूमिका के कारण मैंने मई, 2010 से शुरू होने वाले ब्लॉगिंग से छुट्टी ली। ट्विटर और स्टॉकटिवेट्स (स्टीनबैब) को नियमित रूप से पोस्टिंग के साथ फरवरी, 2014 में ब्लॉगिंग फिर से शुरू हुई। मैं सिरेक्यूज़ में एसयूएनई अपस्टेट में क्लिनिकल एसोसिएट प्रोफेसर के रूप में संक्षिप्त चिकित्सा को सिखाता हूं, मानसिक रूप से अच्छी तरह से समाधान के लिए केंद्रित केंद्रित उपचारों के एक विशेष जोर दिया जाता है। द आर्ट एंड साइंस ऑफ़ ब्रीफ साइकोथेरेपीज़ (अमेरिकन साइकोट्रिक प्रेस, 2012) के सह-संपादक। मेरा पूरा प्रोफ़ाइल देखें हम कौन हैं ज़ियाद मासरी और आवेस बोखारी, स्वतंत्र फ्यूचर्स व्यापारियों जो कि ज्यादातर शिक्षकों और गुरुओं से अलग तरीके से व्यापार को देखते हैं, जो आपको वहां मिलेंगे। इस उद्योग में अधिकांश के विपरीत, हम आपको यह नहीं बताते हैं कि आप क्या सुनना चाहते हैं, आपको ये बताएं कि आपको क्या जानना चाहिए। और आप इसे वास्तविक व्यापारियों की आंखों से देखेंगे। हम गुरु होने का दावा नहीं करते हैं, लेकिन हम यह जानते हुए कि ब्लॉक कैसे व्यापार वास्तव में संपर्क किया जाना चाहिए, पर्याप्त समय के आसपास रहा है। व्यापार पर हमारा दृष्टिकोण क्या है ये हमारे व्यापार के बारे में मुख्य विश्वास हैं, और हमारे सभी प्रशिक्षण में इन तीन बिंदुओं को शामिल किया गया है: सक्रिय व्यापार एक प्रदर्शन अनुशासन है यह एक मानसिक खेल है इसमें कठोर कौशल विकास और सतत अभ्यास की आवश्यकता होती है। व्यापार सरल और आसान नहीं है मनोविज्ञान महत्वपूर्ण है, लेकिन इसकी सब कुछ नहीं है व्यापार सरल सिद्धांतों पर आधारित होता है, लेकिन वास्तव में बाजारों में स्थायी बढ़त होने के लिए जटिल प्रासंगिक समझ की आवश्यकता होती है। व्यापार सिर्फ पैसा बनाने के बारे में ज्यादा हो सकता है सही ढंग से पहुंचा, यह एक सबसे शक्तिशाली आत्म-विकास उपकरण है जो आपके पूरे जीवन को सुधारने में से एक के रूप में काम कर सकता है। हम यह भी मानते हैं कि व्यापार का भाग्य या जुआ के साथ कुछ नहीं करना है, और यह कि आपके पक्ष में बाधाओं को लगातार रखा जा सकता है हम गलतफहमी व्यापार और व्यापारियों को मीडिया में नहीं लेते हैं और हम इस वीडियो को व्यापारियों के लिए श्रद्धांजलि के रूप में हर जगह लिखते और फिल्माते हैं: हम एक प्रशिक्षण कंपनी क्यों बनाते हैं अनुभवी व्यापारियों के रूप में, हम स्वतंत्र खुदरा व्यापारी के बीच एक प्रमुख अंतर देखते हैं सिखाया और क्या वास्तव में पेशेवरों को लगता है और करते हैं और हम इस अंतर को भरना चाहते हैं। अच्छे व्यापारिक शिक्षा के लिए वहां से बाहर जाने वाले बहुत सारे लोग इसे बेचने वाले पॉकेटबुक के लिए ही अच्छे हैं। लेकिन अगर आप एक व्यापारी जो प्रतिबद्ध और प्रतिबद्ध है, तो आप सही जगह पर आए हैं। हमारा मिशन है: गंभीर व्यापारियों को अपनी पूरी वित्तीय और व्यक्तिगत क्षमता हासिल करने में मदद करना। यह हमारी ईमानदारी से आशा है कि हमारी ट्रेनिंग आपके व्यापारिक यात्रा में आपकी बहुत मदद करेगी, और सीखने के दौरान हमें कुछ मरे हुए अंत और दिल की समस्याओं को बचाएगा। अगर हम आपको वास्तविक कौशल सिखाना, आपको प्रेरणा देते हैं, और आपको आगे तक पहुंचने के लिए प्रेरित करते हैं, तो संभव है कि हमने अपनी नौकरी की। एक व्यापारी के रूप में आप सभी को हासिल करना और अपने सपने के जीवन को हासिल करना संभव है। अब काम करने की सुविधा देता है प्रतिलिपि कॉपीराइट 2012-2017 - स्पार्क एनालिटिक्स, एलएलसी। जोखिम का खुलासा सिक्योरिटीज, ऑप्शंस, फॉरेक्स, और फ्यूचर्स का व्यापार हर किसी के लिए उपयुक्त नहीं है और इसमें भाग या आपके सारे पैसे खोने के जोखिम शामिल हैं। उपलब्ध कराई गई जानकारी शैक्षणिक प्रकृति है और इसे आपके वित्तीय बाजारों और तकनीकी विश्लेषण की सामान्य समझ में योगदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसे कैसे उपयोग करें और अपने जोखिम पर इसका इस्तेमाल करें हम निवेश सलाहकार पंजीकृत नहीं हैं यह जानकारी एक सामान्य प्रकाशन है जो हमारी राय को प्रतिबिंबित करती है और किसी एक व्यक्ति के लिए एक विशिष्ट सिफारिश नहीं है आपको निवेश सलाह के लिए अपने दलाल या निवेश सलाहकार से परामर्श करना चाहिए। सुरक्षात्मक रोक के उपयोग के माध्यम से जोखिम को नियंत्रित करना आवश्यक है कृपया ध्यान दें कि रोक ऑर्डर का उपयोग हमेशा जोखिम सीमित करने में प्रभावी नहीं हो सकता है। बाजार की स्थिति अत्यधिक बाजार में अस्थिरता या निम्न तरलता की अवधि के दौरान इस तरह के आदेश निष्पादित करना असंभव नहीं हो सकता है। पूर्ण जोखिम का विवरण बयान और अस्वीकरण गोपनीयता नीति आय अस्वीकरण

No comments:

Post a Comment