Tuesday 16 January 2018

विदेशी मुद्रा - रडार स्क्रीन मौके


390 डीआईजी इचिमोकू रडार स्क्रीन परम Ichimoku टूल है I हमारी रडार स्क्रीन आपको पेशेवरों की तरह व्यापार करने में मदद करेगी आप किसी अन्य इचिमोक सिग्नल को कभी याद नहीं करेंगे रडार स्क्रीन Ichimoku Kinko Hyo पर आधारित है हम अपने अनुमानित Ichimoku संकेतक (Ichimoku लाइन्स और Ichimoku बादल) के साथ इस रडार स्क्रीन का उपयोग करने की सिफारिश करते हैं। रडार स्क्रीन में तीन कॉलम शामिल हैं: रडार स्क्रीन में 3 कॉलम होते हैं: यह कॉलम 26 बार वापस बंद कीमत के सापेक्ष देरी रेखा (चिंचू स्पान) के स्थान का प्रतिनिधित्व करता है। ग्रीन इंगित करता है कि देरी रेखा (चिंचू स्पैन) 26 बार वापस बंद मूल्य से ऊपर है, यह इंगित करता है कि यह नीचे है। सेल के अंदर की संख्या इंगित करती है कि कितनी बार पहले विलंब की रेखा (चिंचू स्पान) 26 बार वापस की कीमत की कार्रवाई से ऊपर या नीचे पार कर गई थी। ध्यान दें कि 26 डिफ़ॉल्ट मान है जिसे आसानी से बदला जा सकता है यह कॉलम धीमी औसत (मानक रेखा किजुण-सेन) के सापेक्ष तेज़ औसत (स्थान रेखा टेंकान-सेन) के स्थान का प्रतिनिधित्व करता है। ग्रीन इंगित करता है कि टर्निंग लाइन मानक लाइन लाल से ऊपर है, यह इंगित करता है कि यह नीचे है। कक्ष के अंदर की संख्या इंगित करती है कि दो पंक्तियों को एक दूसरे के पार कैसे पार किया गया था। यह कॉलम वर्तमान Ichomku बादल से संबंधित वर्तमान करीबी मूल्य के स्थान को दर्शाता है यदि क्लाउड के ऊपर कीमत है, तो क्लाउड का रंग हरा होता है यदि यह क्लाउड के नीचे होता है, तो रंग लाल होता है, और यदि क्लाउड के अंदर कीमत होती है तो सेल का रंग पीले रंग का होता है कक्ष के अंदर की संख्या बार की संख्या को इंगित करती है कि मूल्य क्लाउड को पार करता है। उदाहरण: 2 2 बार पहले मूल्य वाला एक पीला कक्ष, यह कि मूल्य क्लाउड में पार हो गया। उदाहरण: 11 11 बार के मूल्य वाला एक लाल सेल, जो क्लाउड के नीचे कीमत पार हो गई। दैनिक स्टॉक रडार स्क्रीन हमने सीसीएलएड कॉलम के अनुसार इस तरह की पंक्तियों को हल किया है, आप इचिमोकू क्लाउड से बाहर निकलने वाले सभी स्टॉक देख सकते हैं या तोड़ सकते हैं। आप अपने प्रविष्टियों को और सुधार करने के लिए अन्य दो कॉलम का उपयोग कर सकते हैं। अपनी प्रविष्टियों को बेहतर बनाने का एक तरीका यह सुनिश्चित करना है कि जब आप लंबे समय तक एमए लाइन्स कॉलम हरे हों तो आप यह भी सुनिश्चित कर सकते हैं कि CC26 हरे रंग का है, यह दर्शाता है कि देरी रेखा (चिंचू स्पेन) मूल्य क्रिया से ऊपर है, जिसका अर्थ है कि महत्वपूर्ण प्रवृत्ति शुरू हो गई है इस रडार के साथ, आप अपने Ichimoku व्यापार को काफी सुधार कर पाएंगे और पेशेवरों में शामिल हो सकते हैं। Ichimoku लाइनों और Ichimoku बादल संकेतक का पूरा और सबसे अच्छा देखने के लिए उपयोग सुनिश्चित करें। सिर्फ एक नज़र में हजारों शेयरों की पूरी इचिमोक तस्वीर पाएं किसी भी समय सीमा और किसी भी परिसंपत्ति पर काम करता है आसानी से उपयोग रंगीन दृश्य प्रतिनिधित्व। सेल मूल्य प्रासंगिक घटना (देरी रेखा क्रॉस, एमए क्रॉस ओवर, क्लाउड क्रॉस) को दूरी दर्शाता है। अनुकूलन योग्य इनपुट Ichimoku रडार स्क्रीन के लिए एक वार्षिक सदस्यता प्राप्त करें: खरीद प्रक्रिया: खरीद के बाद, हम आपके ईमेल पते पर निर्देशों के साथ एक निर्देश भेजेंगे कि निर्देशक कैसे स्थापित और उपयोग करें। उत्पादों को आमतौर पर 24 घंटे के भीतर भेज दिया जाता है। सूचक को कस्टमाइज़ करना: यदि आप चाहें, तो हम कस्टम विशेषताओं, अलर्ट, रडार स्क्रीन संगतता, एमटीएफ कार्यक्षमता और अधिक जोड़कर अपनी विशिष्ट जरूरतों को पूरा करने के लिए सूचक को संशोधित कर सकते हैं: एक उद्धरण प्राप्त करें हमारे ग्राहक कहते हैं: मैं आपके कार्य के लिए धन्यवाद करना चाहता हूं मेरे कस्टम सूचक पर यह देखना एक दुःस्वप्न था कि 50 एटीएफ को देखने के लिए कि किसने सतर्क किया था मैंने आपके द्वारा पहले दिन पर 10x का भुगतान किया है। मैं अब काम कर सकता हूं और बस बीप के लिए इंतजार करना और फिर कुछ प्रकार की कार्रवाई महान काम मैं जल्द ही तुम्हारे लिए और काम के साथ वापस आ जाऊंगा। डेनिस एफ। लॉस एंजिल्स, सीए बहुत अच्छा काम है, मुझे लगता है कि तुच्छ को शामिल पसंद आया। एक महान विचार है, मैं वास्तव में अतिरिक्त दृश्य एड्स को पसंद करता हूं और रंगों का चयन करना इसे क्रेग वी पिट्सबर्ग, पीए से बाहर खड़ा कर देता है, आपके द्वारा अपने कार्य में दिए गए समर्पण की सराहना करते हैं (सप्ताहांत के घंटों के दौरान)। यह आपके लिए फिर से लोगों के साथ व्यापार करना एक वास्तविक आनंद था। मुझे पता है कि मुझे अपने भविष्य के विशिष्ट प्रोग्रामिंग अनुरोधों के लिए कहां जाना है। रॉबर्ट एस ओरांजेस्टेड, अरुबा हाय दोस्तों, मैं आपके ईमेल द्वारा और अधिक प्रोत्साहित नहीं किया जा सका स्पष्टीकरण के लिए धन्यवाद और मैं पूरी तरह से सबकुछ सराहना करता हूं उत्पाद को देखने के लिए आगे देख रहे हैं डेव एस। सारासोटा, फ्लोरिडा मैं प्रयास के लिए आपको दोनों धन्यवाद करना चाहता हूं कि प्रो-ट्रेडिंग संकेतक मेरे सूचक को पूरा करने और क्रिसमस से पहले अध्ययन करने के लिए मुझे कहना होगा कि मैं आपको 18 वर्षों में सर्वोत्तम तरीके से पेश करता हूं व्यापार। मार्क सी न्यू साउथ वेल्स, ऑस्ट्रेलिया आईएम आपके संकेतकों से काफी संतुष्ट हैं और मेरे एक दिन के कारोबार में वापस पैसा बनाते हैं और बाकी का आश्वासन दिया है कि जब मैं नए संकेतकों की तलाश में हूं तो मैं आपको सबसे पहले कॉल करूंगा। बर्नार्ड जी Concord, एनएच मैं सिर्फ संकेतक मिला है और वे शानदार हैं मुझे बहुत खुशी है कि मैं आपको बता नहीं सकता मुझे लगता है कि मैं पहले से ही जीवन के लिए एक ग्राहक हूं और मुझे विश्वास है कि अधिक काम है, मैं आपको भविष्य में लोगों को करना चाहता हूं। मैं सचमुच आशा करता हूं कि आप लोगों को आपके व्यवसाय की सफलता मिल रही है। ट्रेडस्टेशन रडार स्क्रीन के लिए माइक आर। यूकेटीटी निचेंज इंडिकेटर रडार स्क्रीन इंडिकेटर के लिए टीटीएम निचोड़ का प्रयोग परंपराओं के रडार स्क्रीन के साथ किया जाता है। इस संकेतक को काम करने के लिए आपके ट्रांसएस्टेशन सिस्टम पर ट्रांसएस्टेशन रडार स्क्रीन होना चाहिए। ट्रांसडेस्टेशन रडार स्क्रीन एक भुगतान सुविधा है जिसे रडार स्क्रीन के लिए टीटीएम निचोड़ का उपयोग करने के लिए जोड़ा जाना चाहिए। अपने परंपरागत खाते में रडार स्क्रीन को जोड़ने के लिए कृपया व्यापारिकता पर जाएं। नोट: आपके ट्रांसएस्टेशन सिस्टम पर काम करने के लिए रडार स्क्रीन के टीटीएम निचोड़ संकेतक के लिए आपके पास टीटीएम निचोड़ सूचक होना चाहिए। रडार स्क्रीन के लिए टीटीएम निचोड़ संकेतक केवल ट्रांसएस्टेशन के साथ संगत है। ध्यान दें सदस्यों: सक्रिय सदस्य केवल 99.00 के लिए राडारस्क्रीन के टीटीएम निचोड़ संकेतक खरीद सकते हैं। जब आप चेकआउट छूट के लिए अर्हता प्राप्त करने के क्रम में अपने सदस्य ईमेल पते को दर्ज करना सुनिश्चित करते हैं समीक्षा आदेश पर क्लिक करने तक आपको सदस्य छूट मूल्य दिखाई नहीं देगा रडार स्क्रीन के लिए टीटीएम निचोड़ संकेतक - कुछ महत्वपूर्ण बिंदु: रडार स्क्रीन के लिए टीटीएम निचोड़ सूचक, निचली स्क्रीन में ट्रेडों के लिए समय-सारणी को बचाता है, सभी सूचकांक और एक साथ स्टॉक के सैकड़ों, विदेशी मुद्रा भी। आसान स्क्रीनिंग के लिए एक चार्ट पर इसे लिंक करें इसे कॉलम के माध्यम से क्रमबद्ध करें: निचोड़ में स्थिति, लंबे समय तक या कम, और निचोड़ में बार की संख्या, हर समय फ़्रेम पर इसका उपयोग करें, एक मिनट से एक दैनिक तक। रडार स्क्रीन वीडियो के लिए निचोड़ संकेतक अपने परंपरागत प्लेटफार्म के लिए अधिक टीटीएम संकेतक प्राप्त करें

No comments:

Post a Comment