Saturday 20 January 2018

पॉल - वालेस - विदेशी मुद्रा व्यापारी


व्यापारियों के विचारों से मैं कलरी फ्लिन-लेवी द्वारा पिछले महीने एक प्रस्तुति में भाग लेने के लिए बहुत भाग्यशाली था। एक पूर्व फंड मैनेजर ने फाइन-टेक सीईओ बना दिया, उसकी कंपनी एलएसकेएसेनटाइएटिया एनालिटिक्सआरओ संस्थागत व्यापारियों को उनके प्रदर्शन को बेहतर बनाने में मदद करती है और उनके डेटा से जुड़ी कुंजी मैट्रिक्स का उपयोग करके अपने स्लप को बदल देती है। उसने एक व्यापारी को 0.5 साल तक अपने प्रदर्शन में सुधार करने में मदद करने की बात की, जिससे आपको लगता है कि बहुत ज्यादा नहीं है। हालांकि, हिस्टॉको 10 बिललियन फंड चल रहा है, अब यह आधा प्रति-प्रतिशत एक बहुत ही मोटा अंतर बना सकता है। उसने लगातार चुनौतियों के बारे में बात की जो ज्यादातर फंड-मैनेजर्स और ट्रेडर्स का सामना करते हैं। आईआरएसक्वाम यकीन है कि आप में से बहुत से लोग व्यापार करने में दिलचस्पी रखते हैं, व्यापारियों के बारे में बीबीसी 2 प्रोग्राम को उत्सुकता से देखेगा, 39 ट्रेडर्स: मिनट 39 मिनट (यदि आप नीचे दोनों एपिसोड नहीं देख सकते हैं) इसके बावजूद आपने खुद शो के बारे में क्या सोचा, यह कोशिश करने और सीखने के लिए उपयोगी है कि आप इसके बारे में क्या कर सकते हैं - जो कि I39m यहाँ के बारे में बात करने जा रहा है। पूर्ण प्रकटीकरण के हित में मैं स्वीकार करता हूं कि शो के बारे में मैं बीबीसी टीम के साथ बातचीत कर रहा था और मुझे मान्यता मिली और पता चला कि कुछ अच्छे लोगों को पता था। आईरस्कॉव ने अक्सर यह प्रस्तुत किया कि लिस्क्वॉस्लाइजिलिसेन्सर्स एक ट्रेडर के रूप में खुद को प्रबंधित करने के लिए सफलता के चार स्तंभों में से एक है सोसायटीकरण पृथ्वी पर वह क्या है, इस बारे में अब आप खुद से पूछ सकते हैं कि मुझे रीडर के साथ भालू (या यह मेरे साथ 39 बीयर होना चाहिए) इरस्कोम के रूप में यहाँ कुछ पर। समाजीकरण क्या है फास्ट शो Ron Ron प्रबंधक के शब्दों में ldquoIs यह शब्द है अब यह है कि एक सलाहकार ग्राहक मुझे एक सुबह फोन करने के लिए एक दिन पहले अपने गरीब अंतराल व्यापार अनुभव को रोका जा रहा है वे अंत-व्यापार में SampP 500 के लिए प्रयास कर रहे थे और उनके परिणाम प्रभावशाली से कम थे। क्यों सभी ट्रेडों की योजना बनाई गई और जोखिम संभाला लेकिन उनमें से कोई भी उनके मुनाफ़े लक्ष्यों तक नहीं था। क्या हुआ था क्यों परिणाम बहुत खराब थे पिछले महीने मुझे विदेशी मुद्रा व्यापार सम्मेलन में बोलने का अवसर मिला। मैंने उन चीजों के बारे में बात करने का फैसला किया जो मुझे इरस्कौवुड की इच्छा थी जब मैंने व्यापार शुरू कर दिया था, मेरा पहला दिन व्यापार का होता था। जब मैं अपने 30 मिनट की स्लॉट के लिए कुछ स्लाइड्स डालकर बैठ गया तो मुझे जल्द ही एहसास हो गया कि मैं वास्तव में उस विषय के बारे में दिनों के लिए बात कर सकता हूं। तीस मिनट बस लंबे समय तक पर्याप्त नहीं थे। एक उदाहरण के रूप में सोना का उपयोग करके, बाजारों में समर्थन और प्रतिरोध स्तरों को पैदा करने के बारे में बताएं सिर्फ इन स्तरों को देखते हुए एक अच्छी ट्रेडिंग रणनीति है मेरे आखिरी टुकड़े में (मुझे ज़रूरत महसूस हो रही है, ज़रूरतें धीमी हो गईं) मैंने कई चीजों पर टिप्पणी की जो व्यापारियों को अपने व्यापार को बेहतर बनाने के प्रयासों में बाजारों की अपनी समझ में सुधार करने में मदद कर सकती हैं। 80rsquos क्लासिक lsquoTop Gunrsquo 3 डी में आगामी पुन: रिलीज के साथ सोचा था कि यह एक उपयुक्त विषय है जिसके बारे में व्यापार की जरूरत के रूप में ndash के बारे में बात करने की ज़रूरत है कुछ निजी व्यापारियों को लगता है मैं जांचता हूं कि यह विचार कहां से आया, इस आग्रह का ज्ञान और जवाब देने के बारे में क्या कहा गया है, यह कुछ पढ़ने वाला होगा, जिसे 1 9 86 की सबसे बड़ी कमाई की जानकारी नहीं होगी। इस फिल्म को देखकर बड़ा हुआ और कार्रवाई का एक टुकड़ा चाहते थे। एक युवा वायु सेना के हवा के डिफेंडर के रूप में मैं शीर्ष गन के यूरोपीय संस्करण में भाग लेने के लिए बहुत भाग्यशाली था (यह एक ठंड, गीला, सर्दियों के समय बेल्जियम के जंगलों में था, वास्तव में सैन डिएगो कैलिफ़ोर्निया के समान नहीं था, हालांकि बेल्जियम की बियर बहुत बेहतर थी )। बुलबियरिंग के पाठकों के परिचय के जरिए, मैंने सोचा कि मेरी वर्तमान व्यापारिक शैली को समझाने का सबसे अच्छा तरीका एक प्रस्तुति पर विस्तार करना था जो मैंने हाल ही में वर्ल्ड मनी शो लंदन सम्मेलन में दिया था। विषय था वह समय-समय वे एक हैं- चेंजिंग्स और संक्षेप में इस बारे में बात करना था कि वित्तीय संकट ने वित्तीय बाजारों में व्यापार और निवेश के लिए आपके दृष्टिकोण को कैसे बदल दिया था। हालांकि मेरी शैली बदल गई है, यह सीधे वित्तीय संकट के कारण नहीं था। मुझे समझाने दो। बुलबियरिंग एक काल्पनिक शेयर-ट्रेडिंग गेम है जो स्टॉक मार्केट को लंदन स्टॉक एक्सचेंज से वास्तविक जानकारी का उपयोग करने के लिए प्रेरित करता है। बुलबियरिंग विश्वभर से 100,000 से अधिक सदस्य हैं और निजी निवेशकों, पेशेवर व्यापारियों, छात्रों और अग्रणी वित्तीय कंपनियों सहित विभिन्न प्रकार के उपयोगकर्ताओं तक पहुंचते हैं। हमारे बारे में अधिक कॉर्पोरेट समाधान हमारे वर्चुअल ट्रेडिंग प्लैटफॉर्म के आधार पर, बुलबियरिंग हमारे गेम के श्वेत लेबल संस्करणों सहित कॉर्पोरेट समाधानों की एक श्रृंखला प्रदान करती है, अपनी वेबसाइट पर शामिल करने के लिए या अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप पूरी तरह से तैयार वित्तीय अनुकार। बाजार के विकास के शीर्ष पर बने रहने के माध्यम से मूल्यवान अंतर्दृष्टि प्राप्त करने से हमें निम्नलिखित के कई फायदे हैं। व्यापारियों को ट्रेडिंग वीडियो प्रतिलिपि 2000-2017 बुलबियरिंग्स लि। सभी अधिकार सुरक्षित संस्करण: v6.6.168-2-जीसीडीएफ 8 डीबी 4 उत्पन्नः 0.069 एस सर्वर समय: 14:55:15 (यूटीसी) कृपया गेम चुनें। आप किस ट्रेडिंग खेल को यहां से 8217 के साथ व्यापार करना चाहते हैं, जॉर्ज द्वारा एक अद्भुत टुकड़ा, अपने व्यापारिक मित्रों के अपने नेटवर्क के निर्माण के गुणों के बारे में, जो कुछ मैं पूरी तरह से समर्थन करता हूं। मैंने लंदन ट्रेडर्स नेटवर्क शुरू करने के कारणों में से एक में निजी व्यापारियों को समान विचारधारा वाले आत्माओं के साथ मिश्रण करने और मजबूत दोस्त-दोस्त नेटवर्क बनाने का मौका देना था। यह सुनिश्चित करने के लिए कि पूरी टीम अच्छी तरह से काम करती है, सेना 8216 बड्डी-दोस्त 8217 नेटवर्क सिस्टम पर काम करती है। अब निजी तौर पर अपने निजी कारोबार में आप 8217re, लेकिन यह अभी भी अच्छे दोस्त बनने में मदद करता है ताकि आपको यह सुनिश्चित करने में मदद मिल सके कि आप ग़लत गलतियां करते हैं और अपने अंधे स्थानों को कवर कर सकते हैं। इसके अलावा निजी व्यापार एक अकेला प्रयास है ताकि स्क्रीन के पीछे से बाहर निकलना और अपने साथी व्यापारियों के साथ मिलाएं। हम सभी सामाजिक जानवरों के बाद हैं, और यहां तक ​​कि सबसे प्रतिबद्ध शर्मीली अंतर्मुखी को अब और फिर किसी से बात करने की जरूरत है कोई भी वास्तव में किसी और व्यापारी की तरह काफी आपकी यात्रा को समझता है। वे बुरे दिन और अच्छे दिनों को समझते हैं जो किसी और की तुलना में बेहतर है। मुझे अपने व्यापारी मित्रों से मिलना और एक-दूसरे से सामूहीकरण और सीखने का मौका मिला। हम व्यापारी चैट, साझा कहानियों और अनुभवों के एक सत्र के लिए हर दूसरे हफ्ते मिलते थे और एक-दूसरे को विकसित करने में मदद करते थे वे बेहद उपयोगी और मनोरंजक सत्र थे कुछ हफ़्ते मैंने अन्य व्यापारियों के साथ व्यापार कार्यालय में काम करने के लाभों के बारे में लिखा था हालांकि मुझे नहीं पता कि हर कोई इस तरह की व्यवस्था में शामिल हो सकता है कि क्या यह एक कार्यालय स्थल, व्यापारियों को एक साथ मिलकर, या बस रिमोटर क्षेत्रों में रहने में सक्षम होने का मामला है, जहां कोई भी अन्य व्यापारियों के पास नहीं है (या कहीं भी बेल्जियम जाहिरा तौर पर) व्यापारिक कार्यालय में होने की अगली बेहतरीन बात यह है कि ट्रेडर बडी की तर्ज पर कुछ भी है मैंने आज इस बारे में लिखने का फैसला किया क्योंकि मैं अभी हाल में एक व्यापारिक दोस्त के संबंध में आया हूं और यह हम दोनों के लिए पहले ही लाभांश दे रहा है। और मुझे लगता है कि कई इच्छुक व्यापारियों को इस प्रकार की व्यवस्था से फायदा हो सकता है। हालांकि अब मैं कुछ अन्य पेशेवर व्यापारियों के पास काम कर रहा हूं (शुक्रवार की सुबह मेरी मेजबानी के लिए फोटो देखें), मैं हेप्पी न्यू ईयर ट्रेडर्स, यह कहना उचित है कि हमने 8787 9 की नकली नकल के रूप में वी 8217ve की शुरुआत इसी वर्ष में की थी। समाचार, बचकाना व्यवहार, ग्लोबल क्रिप्टस और मार्केट वाष्पशीलता 8230..और उस प्रौढ़ वयस्कों से सिर्फ 8217 इस समय के बारे में बात करने के लिए बहुत सारी महान कहानियां हैं परन्तु एक साधारण, फिर भी पेचीदा एक के साथ शुरू करने से हमें मदद मिलती है मेक्सिकन पेसो, डोनाल्ड ट्रम्प और कैनेडियन डॉलर के बीच व्यभिचारी संबंध मैक्सिकन पेसो पर निंदा की गई पत्नी है, डोनाल्ड नशे में पति है और कैनेडियन डॉलर सुंदर नई मालकिन है इससे पहले कि आप सोचना शुरू करें कि I8217ve ने त्योहार की अवधि में भूखंड खो दिया और बहुत अधिक पोर्ट का सेवन किया, कृपया मेरे साथ (कृपया इसके अलावा आप कभी भी बहुत अधिक बंदरगाह नहीं कर सकते हैं और मैंने भी इसे एक गिलास क्रिसमस 8211 में हॉरर, हॉरर पर प्राप्त किया था) मैंने पिछले साल मैक्सिकन पेसो के बारे में अमेरिकी चुनाव के लिए एक प्रॉक्सी के रूप में इस्तेमाल किया था और अब we8217ve चरण 2 पर चले गए। अर्थात् राष्ट्रपति-चुने हुए ट्रम्प मेक्सिको के बारे में हानिकारक ट्वीट्स की श्रृंखला के बाद पेसो पर चल रहा है। अगर हम नीचे दिए गए चार्ट को देखते हैं तो हम करीब से नजर डाल सकते हैं। आप नवंबर में वापस चुनाव के बाद भारी कदम देख सकते हैं, दर 20 के माध्यम से मारना। लेकिन 2017 में हमने जो कुछ देखा है, वह यह है कि हर बार हम देखते हैं कि ट्रम्प कुछ पश्चात नशे में चहचहाना-गुस्से की घटना में चहचहाना ले जाता है जहां वह बाहर आती है व्यक्तियों, संगठनों और देशों में हम वित्तीय बाजारों में लगभग तत्काल प्रतिक्रिया देख रहे हैं। जैसा कि मेरे सहयोगियों में से एक ने कहा कि दूसरे दिन 8211 में यह 8217 एस संभवतः अब 140 कैरेट या उससे कम 8211 में एक वैश्विक बाजार को स्थानांतरित करना संभव है, जो एक ही समय में पेचीदा, अजीब और चिंताजनक है। तो ट्विटर पर नकारात्मक टिप्पणियां पेसो के लिए खराब हो गई हैं इतनी अधिक है कि एक जीभ-गाल की कहानी मैक्सिकन सरकारों के बारे में दौरों को कर रही थी जो मैक्सिकन सरकार को चहचहाना खरीदने और इसे बंद करने के लिए सलाह दे रही थी (अनुयायी ड्रम्होवन के लिए धन्यवाद, मुझे यह जानकारी I8217d के कुछ घंटों के बाद दी गई थी।) हालांकि दिलचस्प है कि इस कहानी के लिए 8217 का दूसरा कोण कनाडाई डॉलर की प्रतिक्रिया 8211 है। चलो पीछे के ड्रॉप को देखो। यदि आप दूसरी चार्ट को देखते हैं तो यह डीएक्सवाई यूएस डॉलर इंडेक्स दिखाता है जो सभी प्रमुख मुद्राओं 8211 के अलावा कनाडाई डालर के अलावा आंसू पर था जो कि अमरीकी डॉलर के मुकाबले अच्छा रहा। वास्तव में यदि आप यूएस डॉलर इंडेक्स को देख रहे हैं तो यह लग रहा है कि 8211 से अधिक रोल करने के लिए तैयार है, खासकर ट्रांड्स समाचार घोषणा के बाद दूसरे दिन। उस पर नजर रखे इसके अलावा हम जो भी देखें हैं 8217 के रूप में ट्रम्प्स ट्विटर टिप्पणियों ने मैक्सिकन पेसो को नुकसान पहुंचाया है, उन्होंने लूनी की मदद की है अब यह स्वीकार किया गया है कि एक स्थिर तेल की कीमत से सीएडी के लिए कुछ मदद मिली है। और फिर भी लगभग उतना ही नकारात्मक ट्वीट्स की वजह से वह 8211 बना लेता है और पेसो और अमरीकी से ज्यादा पैसे लेता है कनाडा में हो जाता है 8211 शायद मेरिल स्ट्रीप और उसके सभी लावीवी उदारवादी मित्र वास्तव में देश छोड़ रहे हैं और सीमा के उत्तर की ओर बढ़ रहे हैं आपको क्या लगता है पाठकों यह साझा करें: इस तरह: जैसा कि आप में से ज्यादातर जानते होंगे, जब यह लंबी अवधि के व्यापार की बात आती है तो मैं ताकत से और कमजोरी बेचने की तरह होता हूं। इसलिए लगभग एक साल पहले मैंने कहा था कि मैंने सोचा था कि 2016 में येन 8217 का 8216 साल होगा क्योंकि मुझे लगा था कि यह एक अस्थिरता साल होगा और ख) बाजार में ऐसा नहीं होगा कि एबी एप कुरोदा अपने वित्तीय लक्ष्यों को हासिल कर सके। यह सभी 2016 के लिए येन ताकत की तरफ इशारा करेगा, निश्चित रूप से वर्ष के पहले 9 महीनों के लिए यह लंबा येन (और छोटा जीबीपी, 2016 के लिए मेरे अन्य कोर पदों में से एक) के लिए एक बड़ा व्यापार था। हालांकि सभी अच्छी चीजें एक अंत और, समय के लिए, इसलिए येन ताकत ट्रेडों है। आप उस साप्ताहिक चार्ट में देख सकते हैं कि पिछले कुछ हफ्तों में यह प्रवृत्ति अचानक अंत में आ गई है। दिलचस्प है कि मैं सितंबर में ग्राहकों को वापस बता रहा था कि मुझे विश्वास है कि येन ताकत व्यापार ने अपना रास्ता चलाया था, और मैंने सोचा कि मैं आपके साथ यह साझा करेगा। हमारे पास यहां इस साल और 2015 के भाग के लिए USDJPY का साप्ताहिक चार्ट है। आप देख सकते हैं कि यह एक मजबूत डाउनट्रेन्ड (लेकिन इसकी हार्ड रॅली के बिना) था। सभी वर्ष हमारे पास कम नीच और कम ऊंचा, अच्छा ठोस मूल्य संरचना की श्रृंखला थी, जिसने नीचे की प्रवृत्ति की पुष्टि की। हमारे पास 100 से आगे एक महत्वपूर्ण मनोवैज्ञानिक संख्या थी और 3 बार इस स्तर पर 8211 की कीमत बाउंस की गई थी, जो स्पष्ट रूप से रेत में रेखा थी जो कि बीओजे ने संकेत दिया था। STAM संकेत करने के लिए शुरू किया गया था कि येन कमजोर था, और जापान से बाहर आ गई बयानबाजी यह थी कि बोए जेन को कमजोर करने के लिए जो कुछ भी करता था, वह करने के लिए तैयार थे। तो जब कीमत 20 एमए से ऊपर बंद हो गई तो मेरा पहला संकेत था कि यह प्रवृत्ति बदल रही थी (9 एमबी के 9 एमटीए के ऊपर अपना पहला क्लॉथ)। हम तो समर्थन के रूप में बदलने के लिए प्रतिरोध के रूप में अभिनय से 20 एमए मोड़ था, इसके बाद पिछले निचला उच्च 8211 से ऊपर की कीमत में बदलाव हुआ है। इसके बाद हम यह देखने के लिए बस इंतजार कर रहे थे कि कीमत अमेरिकी चुनाव के वोट को कैसे प्रतिक्रिया देती है और यह एक बढ़िया कदम है। फिर से टेस्ट 101 के लिए डूबने के बाद 1018 में सभी तरह के कारोबार 111 (हर कोई जानता था कि 110 बहुत अधिक चुंबक होगा) I8217ve ने अतीत में उल्लेख किया है कि साप्ताहिक और दैनिक 20 एमए के आसपास मूल्य कैसे प्रतिक्रिया करता है, यह बदलने के लिए या गति से भागने की प्रवृत्ति की एक महत्वपूर्ण सूचक है तो हम 8217ve कहानी के दो पहलू थे हाल ही में we8217re we8217ve एक कमजोर येन था, और एक मजबूत पुनरुत्थान 8211 USD है कि 8217s क्यों हम लगभग इस तरह के एक त्वरित और मजबूत कदम था 1000 पिप्स जैसा कि आप नीचे दैनिक चार्ट से देख सकते हैं We8217re भी अब से अच्छी तरह से मैं यिन की कमजोरी को जारी रखने की उम्मीद 8211 (देखते हैं कि वहां 8217 की प्रतिक्रिया हाल ही में आए भूकंप के बाद) मुझे यह भी लगता है कि कम से कम वर्ष के अंत तक हम वीओ 217 9 ने डॉलर की ताकत जारी रखी है। तो 2017 के लिए मेरी मुख्य स्थिति क्या होगी, मैं अगले कुछ हफ्तों में उन पर आपको अपडेट करेगा। अच्छी तरह से इस चुनाव के लिए एक हफ्ते पहले एक बिट स्वादिष्ट isn8217t इसे शुरू करने के लिए शुरू हो रहा है यह क्लिंटन अभियान के लिए एक पूरी तरह सफेद धोने (मैं उस शब्द हल्के से उपयोग) की तरह देखा हालांकि, आखिरी शुक्रवार के रहस्योद्घाटन के बाद एफबीआई ने एक निजी ईमेल सर्वर के अपने अनुचित उपयोग में अपनी जांच फिर से शुरू कर दी थी, ऐसा लगता है कि हवा को हम अपने पाल की ओर ले गए हैं। (और यदि आप वास्तव में समझते हैं कि यह 8217 के कारण बहुत महत्वपूर्ण है तो यह भूतपूर्व सीआईए अधिकारी इस शख्सियत के लेख में क्यों समझाए।) सेना के वायुसेना व्यापार में वे आम तौर पर 8220 के बारे में बात करते हैं, जो आम तौर पर इस पहल को रखते हैं, लड़ाई 8230.8221 में जीत जाती है पल I8217d कहते हैं कि क्लिंटन ने 8211 की पहल खो दी है, जो कि 8217 नहीं कहने के लिए कि वह इसे समय पर वापस ले सकती है, लेकिन यह 8217 एक झटका है। क्या वह सिर्फ नील किन्नोक को समुद्र तट के क्षण में ठोकर खाई थी मेरा विचार यह है कि अगर वह भूस्खलन से जीते तो अमेरिकी लोगों द्वारा उसी के लिए वोट दिया जाता था। अगर वह हार गई तो उस बदलाव के लिए अमेरिकी लोगों ने वोट दिया (कुछ हद तक ब्रेक्सिट वोट की तरह)। सवाल यह है कि अमेरिकी लोगों को भी ऐसा ही करना चाहिए, भले ही वह 8211 आई 8217 मीटर जीते हैं, तो भी यह आश्वस्त नहीं हुआ कि यह एक महान बहुमत होगा उसके बारे में कुछ देर सोचें। She8217d ने डोनाल्ड ट्रम्प को हराकर संघर्ष किया है (आप शायद बता सकते हैं कि मैं उनमें से किसी का कोई असली प्रशंसक नहीं हूं) 8211 वह 8217 डी सबसे ज्यादा नकारात्मक सर्वेक्षण वाले प्रतिनिधि (डीटी के बाद) और राष्ट्रपति के रूप में कार्यालय में प्रवेश करने वाले सबसे अलोकप्रिय व्यक्ति हैं। That8217s शायद ही एक महान शुरूआत है यह व्यक्तिगत रूप से मुझे लगता है कि जो भी जीत लेता है वे 8217ll को एक जहरीला प्याला 8211 में विरासत में ले जाएगा I विश्वास है कि बाजार एक चाकू-किनारे पर हैं। वे उत्तर 8230.. या पतन में विस्फोट कर सकते थे। पुराने मैं एक भालू के अधिक हो गया I8230so मुझे लगातार उस पूर्वाग्रह से लड़ने के लिए और सिर्फ मैं क्या देख रहा हूँ व्यापार करने के लिए तैयार रहना होगा। (लेकिन हाँ, मेरे पास यह गंदा महसूस होता है कि 8216 पीट Tong8217 जा रहा है) एक क्षेत्र में मैंने उल्लेख किया था कि 7 अक्टूबर के सप्ताह के अंत में शुक्रवार से रविवार को खुले में करीब कीमत थी। ऐसा इसलिए था क्योंकि शुक्रवार को हम ट्रम्प टेपों की रिहाई की थी और फिर हम दूसरी बहस में चले गए। याद रखें कि मूल्य नीचे जा रहा है एक संभावना है कि क्लिंटन जीतने के 8211 मूल्य पीछे जाने का एक संकेत है ट्रम्प जीत दिखाने की अधिक संभावना है। एक बात जो मैंने (और कई बार पहले) का उल्लेख किया है, वह है कि 8216 निचरण एक अभियुम 8217 और बाज़ार बिल्कुल समान हैं। जब बाजार में एक अंतर होता है तो वह हमेशा इसे भर देगा। यह लग सकता है, घंटे, दिन, सप्ताह, महीनों या साल 8230.पर इसे भरना होगा। मैंने इस अंतर को दिखाने के लिए उपरोक्त चार्ट पर एक नीला बॉक्स तैयार किया है और पिछले दो दिनों में हम कैसे इस अंतर को भरने के लिए चले गए। अब कीमत 19.40 के आसपास है। मैंने कहा कि अगर कीमत साप्ताहिक आधार पर 1 9 .50 से ऊपर बंद हो जाती है तो I8217d चिंता हो सकती है अगर मैं क्लिंटन समर्थक था। इसलिए हमारे पास इस शुक्रवार को एनएफपी डेटा है। चुनाव से पहले आखिरी शुक्रवार क्या आश्चर्य है टोपी से बाहर खींच लिया जाएगा) जेनेट और एफओएमसी, और बी) पिछले कुछ दिनों में चल रही पहल को मज़बूत करने की कोशिश करने के लिए संबंधित अभियान, दोनों पक्षों के लिए गति में स्विंग बनाने के लिए क्या करना होगा सभी विचारों को खुशी से स्वागत है अपने सीट पर बैठे रहें। इससे पहले एक दिलचस्प सप्ताह होने जा रहा है, मैंने कुछ हफ्ते पहले अमरीकी चुनावों के लिए एक प्रॉक्सी के रूप में USDMXN दर का उपयोग करने पर एक टुकड़ा लिखा था। किसी ने इसे और अधिक अंतर्दृष्टि के लिए पूछा ताकि शुरुआती व्यापारी के उद्देश्य से एक टुकड़ा 8217 के बारे में कुछ और जानकारी दे सकें कि हम इसे क्यों देख रहे हैं। तो अमेरिकी डॉलर के बनाम मैक्सिकन पेसो विदेशी विनिमय दर के माध्यम से अमेरिका के चुनाव का एक नतीजा है। चार्ट में एक संक्षिप्त जानकारी: चार्ट जापानी मोमबत्तियों का बना हुआ है प्रत्येक मोमबत्ती शेयर बाजार में एक दिन है। हम इन जापानी मोमबत्तियों का उपयोग मूल्य कार्रवाई के लिए करते हैं क्योंकि वे हमें मनोवैज्ञानिक अंतर्दृष्टि देते हैं कि बाजार कैसे काम कर रहा है और महसूस कर रहा है। एक हरी मोमबत्ती बुलंद है (खरीदारों ने दिन जीता) और एक लाल मोमबत्ती मंदी है (विक्रेताओं ने दिन जीता)। संगीत की एक शीट पर नोट्स की तरह लगता है अलग-अलग रूप से वे बहुत ज्यादा मतलब नहीं करते हैं, लेकिन एक बार जब आप सभी नोटों को यह सीखते हैं कि वह आपको गाना शुरू करता है एफएक्स दर में जब प्राथमिक मुद्रा ताकत में बढ़ रही है (मांग) तो चार्ट ऊपर जाता है (जब कीमत बढ़ जाती है, अमेरिकी डॉलर की ताकत में मैक्सिकन पेसो कमजोर होता है)। जब ट्रम्प अच्छी तरह से कर रहा है तो अमरीकी डालर बढ़ जाता है और मैक्सिकन पेसो को भारी बेच दिया जाता है (क्योंकि निवेशकों को डर है कि ट्रम्प मैक्सिकन अर्थव्यवस्था को क्या करेगा, अगर वह आगे बढ़ता है और दीवार बनाने की कोशिश करता है)। प्रासंगिक चार्ट अंक: 1. USDMXN दर सितंबर की शुरुआत में शुरू हो रही है, जब ट्रम्प चुनावों में हिलेरी को ओवरहाल करना शुरू कर देता है और उसके बाद उसे खराब स्वास्थ्य अमेरिकी जनता के लिए जाना जाता है (यह नेटवर्क घरेलू दर्शकों से छुपा रहा था) 2। शीर्ष में बड़ी मंदी की लाल मोमबत्ती सबसे पहले अमेरिका के राष्ट्रपति बहस ट्रम्प के दौरान हुआ था, लेकिन हिलेरी को जीत हासिल करने के लिए समझा गया था और डॉलर बेच दिया गया था और मैक्सिकन पेसो की ताकत में वृद्धि हुई जब ऐसा लगता था कि हिलेरी को जीतना होगा। 3. कीमतें धीमा रहती हैं क्योंकि मीडिया ओआरजी ट्रम्प के बारे में बुरी खबरें जारी करती है। जब ट्रम्पगेट वीडियो शुक्रवार की रात को बाज़ार के बाहर आते हैं तो बाजार बंद हो जाता है, जब रविवार को रात में बाजार फिर से खुलता है तो अमरीकी डालर की बिक्री चल रही है और मैक्सिकन पेसो खरीद बहुत भारी है। अंतराल के बारे में बात यह है कि प्रकृति एक वैक्यूम को ग्रहण करती है और कीमत हमेशा बाजार में एक अंतर को भरने के लिए वापस आती है। हमेशा। 4. उस रात भी 2 डीबेट में भाग गया और बाजारों में हिलेरी की जीत थी, लेकिन अब जहां पहली बहस में उसके प्रदर्शन के करीब था। रोचक तत्व यह है कि ट्रम्प के बावजूद पिछले 7 दिनों में एक भयानक कीमत हो गई है, इसकी कीमत बढक़े से एक समेकन पैटर्न में बनी हुई है। मैंने ग्राहकों से कहा है कि यदि कीमत कम हो जाती है और 18.70 के स्तर से नीचे रहती है तो क्लिंटन इसे बैग में रखते हैं हालांकि यदि मूल्य 1 9 .50 से ऊपर वापस शुरू हो रहा है, तो क्लिंटन समर्थक के रूप में ई-डर चिंतित हो रही है इसका कारण यह महत्वपूर्ण है कि यह मीडिया के टुकड़ों की तुलना में बहुत अधिक मूल्य लेता है। क्यों एक मीडिया टुकड़ा सिर्फ सभी बात है? यहां कोई व्यक्ति वास्तव में अपने पैसे डाल रहा है, जहां उनका मुंह है, वे केवल ऐसा करते हैं जब उन्हें नतीजे का उच्च आत्मविश्वास होता है। या उनके पास अंदरूनी ज्ञान है यही कारण है कि लोग USDMXN दर पर इतने करीब से बाजार क्यों देख रहे हैं। यहां पाठ समाप्त होता है

No comments:

Post a Comment