Wednesday 10 January 2018

स्टीव - bigalow - विदेशी मुद्रा कनवर्टर


मोमबत्ती (स्टीव नसन) समीक्षा साइट पर जाएं अद्यतन करें। मैंने श्री। नेसन के नवीनतम डीवीडी खरीदे मोमबत्तियां फिर से प्रज्वलित मुझे इसके बारे में 500 रुपये की लागत थी लेकिन यह इसके लायक था, मैंने अपनी मोमबत्ती संकेत सामग्री का अध्ययन किया है क्योंकि वह गुरु है जो इसे पश्चिमी दुनिया में लाया है। विदेशी मुद्रा अलग है इसलिए मैंने पिछले साल विदेशी मुद्रा में उसकी लाभ कमाया। जो वास्तव में मुझे दूसरे स्तर पर लाया और मुझे लाभदायक मिला। उन्होंने करीब 1000 के लिए एक मेगा पैक बंडल जारी किया है। लेकिन मुझे आधे कार्यक्रम खरीदने की जरूरत थी क्योंकि इसमें से बहुत कुछ सामान मैं जानता था और यहां तक ​​कि उसका स्टाफ भी ईमानदार था कि वह पहले से ही प्रस्तुत सामग्री के लिए सभी पैसे का भुगतान करने के बारे में सलाह दे सके विदेशी मुद्रा में लाभ उसकी नवीनतम सामग्री और मोमबत्ती संकेत tweaks बिल्कुल मैं क्या जरूरत है एक चाकू का उपयोग कर के बजाय, मैं एक स्केलपेल के साथ काम पता है और अधिक सटीक है अक्तूबर में वह एक विदेशी मुद्रा संगोष्ठी पेश कर रहा है और मुझे संदेह नहीं है कि वह फ़ॉरेक्स पर कुछ उत्कृष्ट, प्रासंगिक और अधिक उन्नत सामग्री रखेगा ताकि शीतकालीन के आसपास एक नई डीवीडी श्रृंखला की शुरुआत हो या 2010 की शुरुआत में। नसन सिस्टम को नहीं सिखाता है। वह अनुशासित व्यापार कौशल सिखाता है, एंट्रीज़ एक्जिट्स, धन प्रबंधन, रिस्क रिकॉर्ड सिखाता है, वह तब सिखाता है जब व्यापार के लिए नहीं, और सभी के सर्वश्रेष्ठ। वह मोमबत्तियों को सिखाता है और मुझे विश्वास करो जब आप अन्य तथाकथित मोमबत्तियों के विशेषज्ञों की तुलना में अपनी सामग्री और ज्ञान की तुलना करते हैं तो आप देखेंगे कि उन अन्य लोगों के साथ गलत कैसे हो रहा है, यहां तक ​​कि मैंने अपने सभी पुरानी मोमबत्ती की सामग्री को फेंक दिया और 2008-08-07 में 5 सितारों को खून बह रहा था सभी मैं कह सकता हूं कि स्टीव नासन सामग्री कमाल कर रहे हैं मैंने अपनी वेबसाइट के 4 कार्यशालाओं को खरीदा है। 3 जापानी कैंडलस्टिक तकनीकों और व्यापार और पिछले एक पर। मेरी राय में सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा में लाभ यह 600 का खर्च होता है लेकिन मैंने हर पैसा भुगतान किया था नोट - यह किसी भी कारण से अपनी वेबसाइट पर उस उत्पाद को खोजना बहुत मुश्किल है प्लस, वह भी आप से ईमेल का जवाब देने के लिए समय लेता है। विदेशी मुद्रा में मुनाफा मुझे विदेशी मुद्रा के साथ मोमबत्तियों का उचित इस्तेमाल सिखाया कई अन्य कैंडेस्टिक उत्पाद केवल स्टॉक, फ्यूचर्स, इक्विटी आदि पर ध्यान केंद्रित करते हैं। विदेशी मुद्रा नहीं और सूक्ष्मता छोटे हैं लेकिन पता करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है कि वह आपको यह भी सिखाता है कि ट्रेडमार्क नहीं लेते समय मोमबत्तियों का उपयोग न करें। आपको उचित प्रवेश और EXITS भी सिखाता है वह एक प्रणाली नहीं सिखाता है। वह मोमबत्ती की तकनीक सिखाता है लेकिन मैं अभी भी मोमबत्तियों और 1 सूचक से ज्यादा कुछ नहीं का उपयोग कर अपना खुद का बेसिक सिस्टम तैयार कर सकता था। अब मेरा खाता नकदी के साथ फ्लश है (1 से लेकर 4 महीने तक 10 महीने तक) और मैं केवल एक वर्ष से भी कम समय में विदेशी मुद्रा में व्यापार कर रहा हूं। बहुत आसन। अभी तक इतनी परिपूर्ण आप इसे विश्वास नहीं करेंगे स्टीव एक जंगली घमंड बनाता है कि अन्य मोमबत्ती गुरु मोमबत्तियां प्राप्त करते हैं और व्यापारिक तकनीकें गलत होती हैं। सबसे पहले मैंने सोचा कि वह एक सेल्समैन रहा था लेकिन वह वास्तव में सही था मैंने बिगलाओ और अन्य लोगों द्वारा सामग्री की जांच की है। वे वास्तव में इसे गलत प्राप्त करते हैं बेशक, मैं केवल एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के दृष्टिकोण से ही बात कर सकता हूँ श्री निसंस सामग्री पर अपना पैसा खर्च करें उनकी किताबें अच्छी हैं लेकिन वे विदेशी मुद्रा नहीं देते हैं। और ईमानदारी से विदेशी मुद्रा डीवीडी कार्यशाला पर्याप्त होगी यह तारीख स्रोत का सबसे अधिक है इसके अलावा, डीवीडी वर्कशॉप में उसमें से किसी भी सामग्री में नहीं मिली सामग्री शामिल हैं मुझे पता है। मैंने अपनी पुस्तकों को पढ़ा है चेतावनी - मैंने केवल एक बार DVD को नहीं देखा और सफल बनने के लिए। मैंने उन सभी 4 (कम से कम 6 घंटे की सामग्री) कम से कम 5 या 6 बार देखा, नोट ले ली, एक डेमो खाते का इस्तेमाल किया और असली पैसे का व्यापार नहीं किया जब तक कि मैं उनकी शिक्षाओं और विषयों को ठोस रूप से नीचे नहीं निकालता। मैं अत्यधिक अनुशंसा करता हूँ कि आप ऐसा ही करते हैं कैंडल स्टीक सिग्नल यहाँ 8217 स्टीव बिमाला द्वारा 12 प्रमुख कैंडलस्टिक संकेतों पर एक उत्कृष्ट वीडियो वीडियो देखें तो अपनी समझ का परीक्षण करने के लिए नीचे की प्रगति जांच करें। नोट: टी-लाइन एक 8 अवधि, घातीय चलती औसत है। आप स्टीव 8217 के टीसी 2000 का उपयोग करते हुए चर्चा करते हुए विभिन्न पैटर्न के लिए स्कैन बना सकते हैं यहाँ विभिन्न TC2000 सूत्रों की एक सूची है पीसीएफ कहा जाता है (व्यक्तिगत मापदंड फ़ार्मुलों) 1. सही या गलत यदि आप 50 एमए की तरह एक प्रमुख चलती औसत पर एक doji देखते हैं, तो इसका मतलब है कि कीमतें अधिक बढ़ जाएगी अपने जवाब नीचे बिंदीदार रेखा के नीचे की जाँच करें - 8211 - - नहीं, इसका मतलब है कि एक प्रवृत्ति की चाल संभवतः होगी। अगले दिन चलने वाले मूल्य के आधार पर यह प्रवृत्ति बढ़ेगी या नीचे जाएगी यह एक उलटा हो सकता है या यह एक निरंतरता हो सकता है। 2. अधिक doji8217s कि उत्तराधिकार में दिखाई देते हैं, एक प्रवृत्ति है जो एक बार कदम होगा दूर dojis की श्रृंखला से हो (strongweaker) हो यदि बहुत सारे doji8217s प्रकट हुए हैं, तो यह बहुत अनिर्णय दिखाता है इस प्रकार की प्रवृत्ति मजबूत होने की संभावना है। 3. अगर स्टेचैस्टिक्स ओव्हरस्टॉल होते हैं तो स्टीप आपको सिफारिश करता है कि: (एक चुनें): ए) तुरंत बिक्री करें ख) अधिक खरीदें। ग) एक खुले बंद के नीचे एक विक्रय रोक सेट करें। - 8211 - - यह शीर्ष पर थकावट का अंतर हो सकता है, इसलिए अपने आप को बचाने के लिए: एक विक्रय रोक सेट खोलें, खुले के नीचे एक टिक करें यदि बैल अभी भी नियंत्रण में हैं, तो कीमतें वहां से नीचे नहीं आनी चाहिए। 4. यदि ओवरस्टोल्ड क्षेत्र में अंतर की कमी हो जाती है और आप एक डोजी देखते हैं, तो खरीदना शुरू करें b) सिग्नल बेचिए c) दोनों डी) न तो - 8211 - यदि कोई अंतर नीचे हो तो स्टेचैक्टिक्स 20 या उससे कम हो, यह 8217 आतंक बेचने का संकेत एक doji फिर अनिर्णय संकेत और यह संभावना है कि बिक्री खत्म हो गया है। तो खरीदें सिग्नल देखें - 8211 - पहली पसंद सही है। यह एक तेजी से सजगता है 6. एक oversold क्षेत्र में एक खाई नीचे इंगित करता है: ए) आतंक बेचने ख) एक अच्छा shorting अवसर c) दोनों घ) न तो - 8211 - फिर से, पहली पसंद सही है। आतंक बेचने के बाद, संभव खरीद संकेत की तलाश करें। 7. 80 या उससे ऊपर के स्टेचैस्टिक्स के साथ अंतर के बाद एक शूटिंग स्टार है: ए) एक चेतावनी है कि कीमतें कम हो सकती हैं बी) एक सुझाव है कि किसी को बेचने या बेचने के लिए तैयार हो अगर कीमतें अगले दिन कम हो जाएंगी। सी) दोनों डी) न तो - 8211 - यह चेतावनी और बेचने के लिए या बेचने के लिए तैयार करने के लिए एक सुझाव है। 8. सबसे मजबूत कैंडलस्टिक संकेत को 8230 कहा जाता है a) मॉर्निंग स्टार ख) किकर ग) दोजी - 8211 - दूसरा विकल्प सही है। टीसी 2000 का उपयोग करके आप इस तरह एक सूत्र बनाकर एक तेजी से किकर के लिए स्कैन कर सकते हैं: (O1 gt C1) AND (O gt O1) AND (C gt O) 9। अगर कोई स्टॉक खुले से बंद करने और बंद करने के दिन 1 पर बढ़ रहा है दिन 2 यह पिछले दिन 8217 के नीचे खुला अंतराल खुला और जारी है, यह कहा जाता है - 8211 - - बडीश किकर, एक मजबूत संकेत है कि शेयर कम चल जाएगा उत्तर रद्द उत्तर छोड़ें

No comments:

Post a Comment