Wednesday 28 February 2018

Snuggin - go - मन्यास्तंभ - समर्थन - किट - विदेशी मुद्रा


कुछ माता-पिता ने मुझे स्नेग्गिन जाओ और टॉर्टिकोलिस सपोर्ट किट के बारे में बताया था, जो उन्होंने अपने बच्चों के लिए टोटिकोलिस के साथ उपयोग किया था। इन उत्पादों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन कैलीन की सहायता के लिए किसी भी संभावित समाधान के लिए बेताब है, मैंने इन वस्तुओं को खरीदा है। बीमार आगे बढ़ें और आपके लिए इन उत्पादों की समीक्षा करें। इस पोस्ट में, आईएम में एक वीडियो समीक्षा और लिखित उत्पाद की समीक्षा दोनों शामिल हैं। अपने उच्च कुर्सी में स्नूगिन जा और टोर्टीकोलिस सपोर्ट किट का उपयोग करके केली को केली स्नूगिन गो मूल रूप से एक सहायक उपकरण है जो शिशुओं को कारों की सीट, उच्च कुर्सियों और घुमक्कड़ जैसे बैठे उपकरणों में अपने सिर को झुकाव, घूमने और झुकाने से रोकने में मदद करता है। शिशुओं के लिए सिर और शरीर का समर्थन उपलब्ध कराने का यह एक शानदार तरीका है यह उत्पाद एक वर्ष की आयु तक बच्चों के लिए बनाया गया है यदि आप अपने बच्चे के लिए इस तरह के समर्थन को एक से पांच साल के लिए चाहते हैं, तो आपको स्नैगिन जाओ टू खरीदना चाहिए। अपनी वेबसाइट पर, इस उत्पाद का निर्माण करने वाली कंपनी बताती है कि स्नूगिन जाओ उत्पाद में कर्क राशि, प्लागियोसेफैली और भाटा की संभावना कम हो सकती है। स्नूगिन गो ही एकमात्र उपकरण था जिसने मेरे बच्चे के सिर और शरीर को उसकी कार की सीट और उच्च कुर्सी में ठीक से समर्थन किया। हमने अन्य उत्पादों की कोशिश की है जो शरीर समर्थन प्रदान करने का दावा करते हैं, हालांकि, यह एकमात्र प्रो नलिका है जो उनके वादे के प्रति सच्ची रही थी। एक दिन के लिए इस उत्पाद का उपयोग करने के बाद, मैंने तुरंत हमारी बेटियों की कार की सीट पर जाने के लिए दूसरा खरीदा। मैं इस उत्पाद की अत्यधिक अनुशंसा करता हूं, यहां तक ​​कि माता-पिता के लिए भी, जिनके बच्चे में कर्कुशोल नहीं होता है यदि आपका बच्चा अपनी कार की सीट पर सोता है, तो यह उत्पाद इस होने की संभावना को रोक सकता है। आप स्नैगिन को यहां खरीद सकते हैं। टैटिकोलिस सपोर्ट किट आपके स्नूगिन गो उत्पाद को संलग्न करने के लिए खरीदने के लिए एक उत्कृष्ट किट है। कृपया ध्यान दें कि आपको पहले स्नेगिन गो खरीदना होगा, क्योंकि ये दोनों उत्पाद एक साथ काम करते हैं। इसका मूल रूप से चार ब्लैक कुशन का एक सेट है जिसमें एक velcro का पट्टा होता है जो आपके स्नूगिन गो पर विभिन्न स्थानों पर संलग्न किया जा सकता है। दो बड़े कुशन और दो छोटे कुशन हैं। आप स्नूगिन जाओ के ऊपरी हिस्से में एक या दो कुशन जोड़ सकते हैं (इस बात पर निर्भर करता है कि कितना समर्थन आवश्यक है) कि आपका बच्चा झुकता है यह आपके बच्चों के सिर को अधिक तटस्थ और ऊर्ध्वाधर स्थिति में लाने में मदद करेगा। इसके अलावा, अगर आपके बच्चे को कूल्हे समर्थन की जरूरत है, तो आप पार्श्विक कूल्हे के क्षेत्र में काले कुशन जोड़ सकते हैं। इस उत्पाद के बारे में सबसे बड़ा हिस्सा यह है कि यह आपके बच्चों के विशिष्ट कछुए प्रस्तुति के लिए अनुकूलन योग्य है। आप यहां टॉर्टिकोलिस समर्थन किट खरीद सकते हैं। मेरी बेटियों कारसैट में स्थापित स्नैगिन गो और टॉर्टिकॉल्स सपोर्ट किट मैं केवल चार समर्थन कुशन में से एक का उपयोग करता हूं जो टॉर्टिकॉलिस सपोर्ट किट में आता है। स्नूगिन जाओ और टॉर्टिकोलिस सपोर्ट किट से पहले, मेरे पति और मैं अक्सर अपने स्वयं के संस्करण के शरीर और उसके कार सीट और उच्च कुर्सी (जो मैं करने की सिफारिश नहीं करता) में केली के लिए सिर का समर्थन करने के लिए कई मिनटों का समय बिताते हैं। अक्सर, कुछ ही मिनटों के भीतर, केलीन ने एक सहायक तौलिया ब्लाककेट में से एक को खींच लिया होता, जिसने हम उसके सिर पर चढ़ाई करते थे और हमें शुरुआत से शुरू करना होगा यह बहुत समय-उपभोक्ता और निराशाजनक था न केवल इसे एक साथ लाने के लिए कुछ समय लगे, लेकिन यह भी लगभग साथ ही साथ स्नेगिन जाओ और टॉर्टिकोलिस समर्थन किट काम नहीं किया। इससे पहले कि हम स्नूगिन जाओ और टॉर्टिकॉल्स सपोर्ट किट का उपयोग करना शुरू कर दें, यह एक तस्वीर है। हम सही झुकाव के लिए अधिक प्रतिस्पर्धा करने के लिए उपयोग करते हैं और बाईं ओर उसके सिर झुकाते हैं यह विस्तृत सेट अप प्रत्येक भोजन पर एक साथ रखने के लिए कुछ समय लगा। इसके अलावा, मैं बच्चे के कंबल के साथ कार में थोड़ा असहज ड्राइविंग महसूस करता था और उसके सिर और शरीर को ऊपर उठाने के लिए कुशन। मुझे चिंता है कि अगर हम एक कार दुर्घटना में मिल जाए, तो किसी तरह उसे चोट लगी होगी। इसके अलावा, मैं घबरा गया था कि वह एक कंबल को बाहर खींचती है और गलती से खुद को दम कर देती है। अब जब हम स्नूगिन गो और टॉर्टिकॉल्स सपोर्ट किट का उपयोग करते हैं, तो मुझे इस तथ्य से दिलासा मिलता है कि ये उत्पाद एक नवजात नर्स व्यवसायी द्वारा डिज़ाइन किए गए थे, विशेषकर कार सीटें सहित विभिन्न बैठे उपकरणों में। ये उत्पाद निश्चित रूप से हमें समय बचाने और हमें मन की शांति प्रदान करते हैं। इन उत्पादों को खरीदने में रुचि रखने वाले लोगों के लिए, मैंने अमेज़ॅन से स्नोगिन जाओ और टॉर्टिकोलिस समर्थन किट दोनों का आदेश दिया था। ट्राटिकॉल्लिस समर्थन किट के साथ मिलकर यह स्नूगिन गो बहुत अच्छा काम करता है और हमारी पिछली व्यवस्था के मुकाबले इसे स्थापित करने के लिए बहुत तेज़ है। 15 अक्तूबर 2013 को एशली कोंले द्वारा क्लासिक समीक्षाएं। मेरे बेटे का लगभग 3 महीने पुराना टॉर्टिकॉल्लिस का पता चला था। जब मुझे कार सीट पर था, तो मुझे बहुत बुरा लग रहा था, क्योंकि मुझे हमेशा से भयानक लग रहा था। यह वही है जो हमें जरूरी है जब हम बाहर आते हैं तो अब मैं बुरा महसूस नहीं करता क्योंकि इससे उसका सिर सीधे सीधा रहता है। पहले कुछ दिनों में उन्होंने अपनी कार की सीट को नफरत की क्योंकि वह उसे झुकाया जाने की अनुमति नहीं दे रही थी। यह नरम सामग्री का बना होता है और विभिन्न आकारों के साथ आता है, यह देखने के लिए कि कौन सा सबसे अच्छा है और यह उतना भारी नहीं है जितना लगता है चित्र में। Snuggin की खोज के लिए बहुत बहुत धन्यवाद मैं अपने भविष्य के बच्चों के लिए इसका उपयोग करूँगा 5 लोग इसे उपयोगी पाएं जो कि आप क्या उम्मीद करते हैं 28 जनवरी 2016 को इंडियनज़्रुले से मैंने इसे खरीदा था, जैसे ही मुझे पता चला कि मेरे बच्चे में कर्कुशोली है। दुर्भाग्य से इसके बारे में मैंने सोचा नहीं। वेल्क्रो पट्टियाँ लंबे हैं और वास्तव में 34support34 कभी भी जगह में रहता है। यह सुझा होगा इसकी कीमत क्या थी और कीमत इसके लायक नहीं थी मेरे पास अच्छे परिणाम हैं जो हल्के बन्दों का इस्तेमाल करते हैं। 2 लोगों को यह सहायक मिल गया है मसाले के बच्चों के लिए कर्टिकोलिस शिशुओं के लिए 6 जुलाई 2013 को बच्चे के शरीर और सिर को सीधे रखने में सहायता करें, जो कि प्लेगियो को रोकने में मदद कर सकता है। यह थोड़ा बड़ा है इसलिए मुझे लगता है कि यह एक शिशु सीट के बजाय बाउंसर और घुमक्कड़ में सर्वश्रेष्ठ काम करता है, लेकिन यह एक परिवर्तनीय सीट में अच्छा काम करेगा। 4 लोगों को यह मददगार पाया 4 बहुत नीच और नरम टुकड़े फर्म नहीं। 4 छोटे एपीओक्स 5 इंच -6 इंच लंबा एक्स 334 चौड़ा और ये रात के खाने के नरम टुकड़े हैं। बिल्कुल सहायक नहीं है और शिशु सिर निकाय को स्थिति में नहीं रखना है। उन्हें अंदर की सामग्री को थोड़ा अधिक घना बनाने की ज़रूरत है एक व्यक्ति को यह सहायक पाया गया है कर्क के लिए ग्रेट 30 जून, 2015 तक अजम द्वारा मेरे छोटे से सिर को स्थिर करने के साथ काम करता है मुझे पसंद है यह कैसे नरम है और स्मृति फोम कमाल है मेरा बच्चा स्वभाव में हिट हो गया है, इसलिए उसे थोड़ा अधिक गर्म करता है, लेकिन यह उसकी मुद्रा में मदद कर रहा है। एक व्यक्ति को यह सहायक मिला। उन जगहों पर टक करना अच्छा है जहां मेरे किड्स को अतिरिक्त की जरूरत है 4 नवम्बर, 2014 को लिखने के द्वारा मैं वास्तव में इन सिस्टमों का उपयोग पूरी प्रणाली से अधिक का उपयोग करता हूं उन जगहों पर टक करना अच्छा है जहां मेरे किड्स को अतिरिक्त समर्थन की आवश्यकता होती है। उनके पास कछुए नहीं है, लेकिन हाइपोटोनिक है और एक तरफ झुकाव की प्रवृत्ति है। छोटे लोग थोड़ी देर के लिए रास्ता हैं, लगभग व्यर्थ है किसी भी समर्थन पाने के लिए मुझे उन सभी को एक साथ उपयोग करना होगा फोम लगभग बहुत कुछ है अगर यह वास्तव में एक बच्चे का समर्थन करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह सवारी अच्छा और नरम बनाता है और मुझे अच्छा लगता है, लेकिन यह समर्थन प्रदान नहीं करता है क्या यह समीक्षा आपके लिए सहायक थी, यह सोच कर कि यह पूरी किट मार्च 8, 2015 को कया एमए द्वारा किया गया था। निराश है कि मेरे पास केवल छोटे फोम वेल्क्रो के टुकड़े नहीं हैं, टयूबिंग संरचना। बहुत मददगार नहीं था क्योंकि यह मेरे बेटे को अपने पसंदीदा पक्ष के साथ भागने के लिए पर्याप्त नरम था। एक व्यक्ति ने यह सहायक पाया 17 सितंबर 2015 को कार्ला द्वारा, मुझे नहीं पता कि मुझे किसी अन्य उत्पाद की ज़रूरत है, लेकिन इसने मेरे बच्चे के साथ मेरा एक दोस्त बनने में मदद की है मैंने उन्हें उन्हें दिया और वह बिल्ली की सीट पर उनका इस्तेमाल कर रही है और अच्छा काम करने लगता है क्या यह आपके लिए सहायक समीक्षा है वह अब आरामदायक महसूस करती है इस आश्चर्यजनक उत्पाद के लिए धन्यवाद 11 अगस्त, 2016 को सिएरा द्वारा इसने मेरी बेटी के लिए कार की सवारी में बहुत अंतर किया है जो कि सेरेब्रल पाल्सी है वह अब सहज महसूस करती है इस अद्भुत उत्पाद के लिए धन्यवाद

No comments:

Post a Comment