Saturday 3 February 2018

मार्टिन - बॉयल - विदेशी मुद्रा


4xPips समीक्षा साइट पर जाएँ मैं इस सेवा के संकेतों का कारोबार नहीं किया है, लेकिन मैंने उनके सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड के प्रमाण देखने के लिए अनुरोध किया था उनकी वेबसाइट पर नतीजे सिर्फ एक एमटी 4 खाते से कुछ दिनों के स्नैपशॉट हैं, और एक ज़्यूलुटेड प्रदर्शन रिकॉर्ड है चूंकि उन्होंने व्यापार प्रदर्शन को ट्रैक करने के लिए ज़ुल्त्ररेड का इस्तेमाल किया था, मैंने पूछा कि क्या उनके पास उनके ज़ुल्प्रारे प्रदर्शन के रिकॉर्ड की एक कड़ी है, जो पिछले कुछ महीनों में आसानी से प्रकाशित सांख्यिकीय प्रदर्शन को दिखा सकता है, और उनके दावे को विश्वसनीयता में जोड़ सकते हैं। आश्चर्य की बात नहीं, मैंने उनसे वापस नहीं सुना। कई वेबसाइटें हैं जो व्यक्तियों, धन प्रबंधकों, संकेत प्रदाताओं की पेशकश करती हैं, आदि अपने व्यापार प्रदर्शन को प्रकाशित करने का मौका देते हैं और एक तीसरे पक्ष के नेटवर्क के माध्यम से उनके प्रदर्शन को सत्यापित किया जाता है। इन दिनों कोई बहाना नहीं है कि किसी भी संकेत प्रदाता जो प्रदत्त सेवा प्रदान कर रहे हैं, उनकी ट्रेडिंग गतिविधि का एक प्रकाशित खाता नहीं दिखा सकता है। बस एक वेबसाइट पर प्रति माह प्राप्त की जाने वाली हजारों पीपों का कहना है कि इसे कटौती नहीं की जा रही है, और लिखित समीक्षाओं की विश्वसनीयता बहुत ज्यादा नहीं है, क्योंकि वे वैश्विक विपणन नेटवर्क के माध्यम से आसानी से नकली हो सकते हैं। यद्यपि कुछ भी 100 गारंटी नहीं है, यहां तक ​​कि प्रकाशित किए गए व्यापारिक प्रदर्शन कुटिल, अनियमित दलालों के जरिए हो सकते हैं जो खाता गतिविधि में हेरफेर करते हैं। सावधान रहें बस कुछ चीजें ध्यान में रखने के लिए 4xpips द्वारा प्रत्युत्तर दिया 18 सितंबर, 2012 प्रस्तुत: हम केवल इस संचार टूटने के लिए माफी मांग सकते हैं। हम उन सभी को ईमेल करने का प्रयास करते हैं जो हमसे संपर्क करते हैं, कभी-कभी समस्याएं होती हैं और अगर ईमेल पता गलत रूप से संपर्क फ़ॉर्म में दर्ज किया गया था या मेल सर्वर ने हमारी ईमेल को अस्वीकार कर दिया है, जो बार-बार नायर ईमेल पते के साथ ऐसा लगता है। यह आपके जंक मेल फ़िल्टर को भी जांचने के लायक है यदि आप हमसे संपर्क करना चाहते हैं तो कृपया इस समस्या से बचने के लिए किसी भिन्न ईमेल पते पर या फेसबुक के माध्यम से पुनः प्रयास करें। हम अपने ग्राहकों से मांगों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, इसलिए हमें ऐसी प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए एक झटका लगा है जो वास्तव में हमारे संकेतों या सेवा पर आधारित नहीं है हम कुछ भी नहीं, ईमानदारी से और एफपीपी पर हमारी समीक्षाओं से दोनों 4x पिप्स और ट्रेडिंग से लाभ यह कभी नहीं दिखाते हैं। हम थोड़ी देर के आसपास रहे हैं और पहले से ही समय की कसौटी पर खड़े हो चुके हैं - मुझे लगता है कि यह स्पष्ट है कि यदि आप फर्जी दावों के व्यापार में हैं तो आप पिछली तरह हमारे जैसे नहीं होंगे। हम वर्तमान में हमारी सेवा में सुधार लाने और अगले कुछ महीनों में कई उन्नयन के लिए काम कर रहे हैं, जिनमें शामिल हैं: एक पूर्ण टिकट सहायता डेस्क प्रणाली - यह सुनिश्चित करने के लिए कि सभी पूछताछों को समय पर उत्तर दिया जाएगा और कोई भी जंक मेल फिल्टर या कुछ में खो जाएगा उसके जैसा। एक व्यापार कॉपियर सेवा - इस के लिए उच्च मांग के जवाब में 1 अक्टूबर के आसपास शुरू होना चाहिए। तृतीय पक्ष सत्यापन - जब व्यापार कॉपिियर लाइव हो जाता है तो हम सभी के लिए देखने के लिए हमारे तीसरे पक्ष द्वारा सत्यापित हमारे ट्रेडिंग खाते भी होंगे। हम जानते हैं कि बहुत से लोगों के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है जो 4x पिप्स में शामिल होने के बारे में अनिश्चित हैं और इसके जवाब में हम इसे जगह पाने के लिए काम कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि मेरे उत्तर संतोषजनक रहे हैं और यदि आपके पास और सवाल हैं तो कृपया फेसबुक या संपर्क फ़ॉर्म पर हमारी वेबसाइट पर वापस आने के लिए संकोच न करें। अनगिनत संकेत प्रदाताओं के साथ पैसे खोने के बाद मैं इस कंपनी को खोजने में बहुत खुश हूं और अब मैं बहुत बेहतर कर रहा हूं। मैं और अधिक सीख रहा हूं और पहले से कहीं ज्यादा बेहतर व्यापार कर रहा हूं। वे अभी भी अपनी साइट पर सामग्री जोड़ रहे हैं और यह देखने के लिए रोमांचक है कि यह खुलासा करें। दो चीजें जो मेरे लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण हैं: यह बहुत ही पेशेवर (विश्वसनीय संकेत हैं। अच्छा कॉमिक्स, अच्छा समय, सटीक, बहुत समर्थन) और 100 ईमानदार, सभी ट्रेडों हमेशा सूचनाएं दर्ज की जाती हैं, जब ड्रॉडेन्स आते हैं। 4xPips हैं विश्वसनीय, ईमानदार और अभी तक तेजी से सफल होने के लिए बहुत अच्छी कंपनी केनान अली ज़ीट्रक एक हफ्ते में सैकड़ों पीप सामान्य होते हैं, अन्य सिग्नल अलर्ट मैं एक महीने में पूरा नहीं कर सकता इस प्रदाता की सिफारिश करने में कोई झिझक नहीं। दोस्ताना और विश्वसनीय टीम, जो मैं इस दर पर बहुत समय तक रहूंगा। सिर्फ एक साल की सदस्यता के लिए साइन अप - जो मुझे कहना चाहिए बहुत प्रतिस्पर्धात्मक कीमत है Ive कई संकेत सेवाओं के साथ किया गया है और यह आसानी से सबसे अच्छा है उनकी ग्राहक सेवा किसी के पास नहीं है, वास्तव में दोस्ताना लोग हैं, जो एक बड़ा अंतर बनाते हैं। एक दिन में 3 ट्रेडों और सप्ताह के अंत में संकेत हमेशा लाभ पर हैं। इसके अलावा, एसएल आदि के बारे में बहुत अच्छा अनुसरण करें, जो आम तौर पर अन्य सेवाओं ए हुआ हिन, थाईलैंड द्वारा याद किया जाता है, इस सेवा का उपयोग लगभग 2 महीने और समग्र रूप से प्रभावित हुआ। मैं पूर्णकालिक विदेशी मुद्रा व्यापार करता हूं और कुछ महीने पहले बैंकाक में एक सेमिनार में पेश किया था और इसमें शामिल होने का फैसला किया था। मैं सभी संकेतों को नहीं लेता, लेकिन मैं अपने विश्लेषण में मदद करने के लिए और मुझे अपने व्यापारों पर आश्वासन देने के लिए उनका उपयोग करता हूं। दैनिक संकेतों के ऊपर वे जो व्यापार विचार देते हैं, वे भी करीब 200 पॉइंट्स के साथ मुझे यूआरसीएफ़ ईरर्न के 2 हाल के लोगों के साथ अच्छे हैं। तो मैं अत्यधिक इस कंपनी की सिफारिश करेगा, परिणाम साइट पर ईमानदार होने लगते हैं और यदि आपके पास कभी भी कोई सवाल है तो वे तुरंत स्काइप या ईमेल पर उत्तर देते हैं। धन्यवाद मैं कुछ महीनों के लिए 4xpips और उनकी बहन साइट के साथ रहा हूँ अब मैं अब भी ट्रेडिंग गेम के लिए नया हूं, लेकिन इन संकेतों के साथ अच्छे परिणाम हुए हैं I मैंने उन्हें ईमानदार और विश्वसनीय पाया है आकाश में पाई नहीं बनाते हुए कुछ अन्य संकेत सेवाओं की तरह वादा करता है मैं कह सकता हूं कि उनकी साइट पर पोस्ट किए गए व्यापार के परिणाम आप की अपेक्षा की जा सकती हैं। दूसरा तत्व जो मुझे इन 4xpips की सिफारिश करना चाहता है वह समुदाय पहलू है स्काइप समूह सबसे ऊपर है। और संकेतों के बाद केक पर टुकड़े करना पसंद करते हैं। धन्यवाद मार्टिन और सह। ऐसी महान सेवा उपलब्ध कराने के लिए विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और सामुदायिक फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण प्रतिलिपि कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। रात भर ब्याज दरें (स्वैप) चलाना लंबित रोक लंबित आदेश एक-क्लिक व्यापार मोबाइल व्यापार स्वचालित व्यापार न्यूनतम खाता आकार 100 न्यूनतम स्थिति आकार 0.01 बहुत ज्यादा फैलाव प्रकार EURUSD पर प्रचलित विशिष्ट प्रसार, पिप्स 1.7 न्यूनतम प्रसार EURUSD, pips 1.2 स्लैपिंग अनुमत विशेषज्ञ सलाहकार अनुमत ट्रेडिंग यंत्र अंक डॉट के बाद अंक 5 मार्जिन कॉल स्तर 75 स्टॉप-आउट स्तर 50 मुद्रा जोड़े की संख्या 27 इतिहास इतिहास देखें इतिहास को छुपाना 2015-10-22 एफसीए ने एक चेतावनी जारी कर दी जिसमें कहा गया है कि सनबर्ड एफएक्स यूनाइटेड किंगडम बिना उचित लाइसेंस के रातों रात ब्याज दर (स्वैप) ट्रेलिंग रोक लंबित ऑर्डर एक-क्लिक व्यापार मोबाइल ट्रेडिंग ऑटोमेटेड ट्रेडिंग न्यूनतम अकाउंट आकार 5,000 न्यूनतम स्थिति आकार 0.01 लॉट स्प्रेड प्रकार EURUSD पर वैरिएबल ठेठ फैल, 1.7 यूएसयूएसडी पर न्यूनतम फैल, पीआईएस 1.2 स्केलिंग अनुमत विशेषज्ञ सलाहकार अनुमत ट्रेडिंग वाद्ययंत्र अंक डॉट के बाद डॉट 5 मार्जिन कॉल स्तर 50 स्टॉप-आउट स्तर 25 मुद्रा जोड़े की संख्या 27 इतिहास इतिहास को छिपाएँ इतिहास को छुपाना 2015-10-22 एफसीए ने चेतावनी जारी की है कि सनबर्ड एफएक्स उपयुक्त लाइसेंस के बिना यूनाइटेड किंगडम में काम कर रहा है। हेजिंग रातों-रात ब्याज दर (स्वैप) लंबित आदेश मोबाइल ट्रेडिंग न्यूनतम खाता आकार 10,000 न्यूनतम स्थिति आकार 0.5 लॉट स्प्रेड प्रकार EURUSD पर वैरिएबल ठेठ फैलाव, पीिप्स 0.7 EURUSD पर न्यूनतम फैलाव, पिप्स 0 कमीशन (एक-तरफा) प्रति 1 std। बहुत 5.50 स्लैपिंग अनुमत विशेषज्ञ सलाहकार अनुक्रमित ट्रेडिंग यंत्र अंक डॉट के बाद अंक 5 मार्जिन कॉल स्तर 100 स्टॉप-आउट स्तर 50 मुद्रा जोड़े की संख्या 27 इतिहास इतिहास देखें इतिहास को छिपाएं 2015-10-22 एफसीए ने चेतावनी जारी की है कि सनबर्ड एफएक्स यूनाइटेड किंगडम में काम कर रहा है उचित लाइसेंस के बिना हेजिंग रातों-रात की ब्याज दरें (स्वैप) ब्राउज़र-आधारित प्लेटफार्म ऑटोमेटेड ट्रेडिंग न्यूनतम अकाउंट का आकार 2,500 न्यूनतम स्थिति आकार 0.1 लॉट स्प्रेड टाइप EURUSD पर वैरिएबल ठेठ फैलता है, 1.7 EURUSD पर कम से कम प्रसार, पिप्स 1.2 आयोग (एक-तरफा) प्रति 1 स्टड। बहुत 20 स्लैपिंग अनुमत विशेषज्ञ सलाहकार अनुक्रमित ट्रेडिंग उपकरण अंक डॉट के बाद अंक 5 मार्जिन कॉल स्तर 50 स्टॉप-आउट स्तर 25 मुद्रा जोड़े की संख्या 27 इतिहास इतिहास देखें इतिहास को छिपाएं 2015-10-22 एफसीए ने चेतावनी जारी की है कि सनबर्ड एफएक्स यूनाइटेड किंगडम में काम कर रहा है उचित लाइसेंस के बिना सनबर्ड एफएक्स की 30 समीक्षा यहां प्रस्तुत की गई हैं। सभी समीक्षा केवल उनके लेखकों की राय का प्रतिनिधित्व करते हैं, जो कि वास्तविक तथ्यों पर आधारित नहीं है। सुंदरता। ब्रिटेन। ट्रेडिंग अकाउंट 3XXXX7 मंगलवार, 1 9 जनवरी 2016 मैं जमा कर चुका हूं 250 और जमाराशि के बाद मैंने उनमें से किसी से नहीं सुना है मैंने 3 सप्ताह से अधिक समय के लिए एक वापसी संदेश भेजा है लेकिन कोई भी शरीर मुझे जवाब नहीं दे रहा है यहां तक ​​कि कॉल प्रबंधन बोर्ड कुछ भी नहीं कर रहा है। कृपया मुझे एक सलाह की आवश्यकता है Sunbird वास्तव में एक घोटाले Gueorgui Gergov है स्पेन। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX2 शुक्रवार, 15 जनवरी, 2016 यह कंपनी एससीएएम है.नहीं उत्तर कॉल्स, ई-मेल आदि कोई भी पैसा नहीं। अधिक जानकारी के लिए एफपीए मोहम्मद याहिया यूनाइटेड किंगडम। ट्रेडिंग अकाउंट 5XXX6 बुधवार, 5 अगस्त, 2015 कृपया इस कंपनी में किसी भी पैसे का भुगतान न करें जैसा कि आप कभी भी पैसा नहीं देखेंगे। व्यक्ति नाम आपको मिलेगा अमीर ब्राउन जो मज़े की बात करते हैं और धन जमा करने में आपको मिलेंगे। कृपया भोजन न करें कैंडिस पामर दक्षिण अफ्रीका। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX1 बुधवार, 22 जुलाई, 2015 मैं सनबर्ड एफएक्स के साथ मेरी निराशा व्यक्त करता हूं क्योंकि मुझे अपनी क्वेरी के बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल रही है और धन की वापसी मैंने धनराशि निकालने के लिए मई 2015 के दौरान अपना पहला अनुरोध भेजा था और केवल 120 मुझे ही भुगतान किया गया था, लेकिन मेरे व्यापार खाते से 500 काट लिया गया था। कई ई-मेल और प्रश्नों को ऑनलाइन सीधे सनबर्डफ़्क्स से ऑनलाइन जमा करने के बाद, मुझे कोई जवाब नहीं मिला। मुझे उन्हें फोन करना था और पता चला कि मेरे पैसे का क्या हुआ, जॉर्डन जेम्स ने मुझसे वादा किया कि वे मुझे बताएंगे कि मेरा पैसा कहाँ गया था और बाकी मेरे खाते में वापस कब जमा कर दिया जाएगा। मैंने पत्राचार ऑनलाइन और ईमेल भेजे जाने के बाद से कुछ भी नहीं सुना है। मैं देखता हूं कि अन्य लोगों के समान मुद्दे हैं जो काफी संबंधित हैं। Zoleka। दक्षिण अफ्रीका। ट्रेडिंग खाता 2XXXX5 मंगलवार, 5 मई, 2015 मेरा लॉगिन विवरण बिना कई बार मेरी जानकारी बदल दिया गया है। इस प्रक्रिया में, मेरी पहुंच को अवरुद्ध कर दिया गया था, जबकि ट्रेड चल रहे थे और नुकसान हुआ था। मेरी सहमति के बिना रोबोट व्यापार के कारण भी अधिक नुकसान हुआ। जब मैंने शिकायत की, तो प्रतिक्रिया आक्रामक थी। मैंने अपने सारे पैसे वापस लेने का फैसला किया, लेकिन मेरी पहुंच को अवरुद्ध कर दिया गया और संचार बहुत मुश्किल हो गया। मुझे तीन से ज्यादा लोगों से एक प्रतिक्रिया मिली थी, जिनके साथ मैं आसानी से संवाद करता था। मुझे पता नहीं है कि मेरे खाते के साथ वर्तमान में क्या हो रहा है मैं 2014 में बिना किसी सफलता के अपग्रेड होने की कोशिश कर रहा था। Yorick। दक्षिण अफ्रीका। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX7 बुधवार, 15 अप्रैल, 2015 मैं एक साल से सनबर्ड एफएक्स के साथ रहा हूं और जब तक मैं अपने फंडों को वापस लेने का अनुरोध नहीं करता तब तक सब कुछ सुचारू रूप से चल रहा था। मेरे दूसरे वापसी अनुरोध के बाद मुझे एडम से एक कॉल मिला जिसने मुझे राजी करने की कोशिश नहीं की लेकिन मुझे अपने धन की आवश्यकता थी, इसलिए मैंने जोर दिया कि मुझे अपने पैसे की ज़रूरत है। फिर उन्होंने सहमति व्यक्त की और कहा कि वह प्रासंगिक विचलन ईमेल करेगा। यह एक हफ्ते और आधे से पहले हो चुका है और ऐसा लगता है कि कंपनी ने मेरे प्रति नज़र आता है। मेरे ईमेल और संपर्क अनुरोधों को लगातार अनदेखा कर दिया जाता है और वेबसाइट पर फोन नंबर का एक इलेक्ट्रॉनिक जवाब हैलो कह रहा है और फिर आपको एक पसंदीदा भाषा चुनने के लिए अनुरोध करता है, लेकिन उसके बाद कुछ भी नहीं होता है, आप किसी के माध्यम से प्राप्त नहीं कर सकते हैं आपके वापसी अनुरोध के एक संदर्भ संख्या के साथ (जैसा कि सनबर्ड एफएक्स वेबसाइट पर बताया गया है), हालांकि यह भी अभी तक नहीं किया गया है। मुझे यह महसूस करना शुरू हो रहा है कि मेरे पास मेरा पैसा वापस भुगतान करने का कोई दबाव नहीं है अगर सनबर्ड एफएएक्स मेरे निधियों के बारे में मुझसे संपर्क करेगा और मुझे वापस भुगतान करेगा तो मुझे इस अनुपालन को वापस लेने में खुशी होगी, लेकिन फिलहाल मैं अभी नहीं जानता कि मैं क्या कर सकता हूं। अगर किसी को इस बारे में सलाह है तो कृपया मुझे बताएं माइकल बरट्स्की एंटीगुआ। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX6 बुधवार, 7 जनवरी, 2015 उन्होंने वेबसाइट 2014 को समाप्त कर दिया है। चूंकि जमा राशि को छोड़कर कुछ भी काम नहीं कर रहा है। लाइव ग्राहक सहायता, वेब ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म, मोबाइल प्लेटफॉर्म, टैबलेट प्लैटफ़ॉर्म, न्यूज, कैलकुलेटर, विश्लेषण, सभी काम नहीं करते हैं और हटाए गए हैं अगर मैं अपने कुछ फंडों को वापस ले सकता हूं। सभी जगह लाल झंडे हैं, दूर रहें मुझे लगता है कि यह एक बड़ा घोटाला और धोखाधड़ी है। जीन पॉल बॉर्डियर Cameroun। ट्रेडिंग अकाउंट 6XXX0 शनिवार, 3 जनवरी, 2015 इस ब्रोकर के साथ एक महीने में व्यापार, कोई खास बात नहीं। लेकिन शुक्रवार 02 जनवरी मेरा खाता अवरुद्ध है, कोई सहायता नहीं, कोई जानकारी नहीं, सनबर्ड से कोई बात नहीं है। एंडी पैटरसन ब्रिटेन। ट्रेडिंग अकाउंट 6XXX 9 मंगलवार, 16 दिसंबर 2014 इस कंपनी में ग्राहक सेवा सबसे खराब स्थिति में से एक है जिसे मैंने कभी सामना किया है। मैं उनसे थोड़ी देर के लिए उनके साथ संपर्क करने की जरूरत है, या धन जोड़ने या निकालने के लिए किया है मैं उस फ़ाइल को अपडेट कराना चाहता था, जिसकी फाइल समाप्त हो गई थी, क्योंकि उसकी समयसीमा समाप्त हो गई थी। मैं उनके साथ अपने खाते को बढ़ाने के लिए दिमाग में था उनके साथ पिछले हफ्ते हुई उपद्रव और बकवास विश्वास से परे है। उन्होंने मेरा नया कार्ड विवरण खो दिया है उन्होंने मेरे अधिकांश ईमेल को ध्यान नहीं दिया है जिस व्यक्ति के साथ मैं काम कर रहा था, एक अमीर ब्राउन (वास्तव में।) अपर्याप्त, अर्थहीन, एक पंक्ति प्रतिक्रियाएं जो शर्मनाक से कम नहीं है, लिखते हैं। मैं स्पष्ट रूप से भविष्य में उनके साथ व्यापार नहीं किया जाएगा, वे निश्चित रूप से कभी भी मेरे पैसे का कोई भी भुगतान नहीं करेंगे, और चाहे मैं उन्हें वापस अपने पैसे मिलना चाहिए देखा जाना बाकी है। इनका प्रयोग न करें, अन्य ब्रोकरों के पास बहुत सारे हैं आप सभी के लिए शुभ व्यापार मार्टिन बॉयल आयरलैंड। गुरुवार, 30 अक्टूबर 2014 वे मुझे लगभग 1500 बकाया है और बिना किसी कारण के लिए अपना संबद्ध अनुबंध रद्द कर दिया है और मुझे भुगतान करने से इंकार कर दिया है मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है और उन्हें कुछ अच्छे ग्राहक दिए हैं जो नियमित रूप से व्यापार करते हैं। उनका प्रतिनिधि माइकल ड्रीमर बेकार हो गया है और मुझे एक स्कैमर और धोखा दिया गया है क्योंकि मैंने जो कुछ किया है, वह मुझसे पूछता है कि मेरे पैसे का भुगतान मुझे करना है उनसे शर्मनाक व्यवहार। मैं सीईओ हैरी से सुनने की प्रतीक्षा कर रहा हूं ताकि वह यह हास्यास्पद स्थिति को हल कर सके। हैरी। Sunbirdfx। ट्रेडिंग अकाउंट 1XXXXXXX9 सोमवार, 4 अगस्त 2014 मैं सनबर्डफक्स का नया सीईओ (2014 की शुरुआत के बाद से) हूं और मैं यहां हाल ही में जो कुछ लिखा हुआ है, उसके बारे में एक शब्द या दो कहना चाहूंगा। सबसे पहले, हम संयुक्त राज्य अमेरिका से ग्राहकों को स्वीकार नहीं करते हैं। हमने कभी नहीं किया और कभी भी उन्हें स्वीकार नहीं किया क्योंकि विनियमन के मुद्दे यह टिप्पणी नकली दूसरा है, आर्थर और मोहम्मद हसन से शिकायतों के बारे में - मैं उनसे अपनी टिप्पणियों पर अनुवर्ती कार्रवाई करने के लिए आमंत्रित करता हूं क्योंकि मैंने उनकी शिकायतों की जांच की और उन्हें कोई जमीन नहीं मिली। ये झूठ हैं, संभवत: कुछ रुचि के कारण वे पकड़ते हैं। बोबन के बारे में, आप उसके साथ जांच कर देख सकते हैं कि वह अभी भी हमारे साथ व्यापार कर रहा है और वह संतुष्ट है। उन्हें सभी पैसे मिल गए और हमने एक साथ सीखा कि उनकी वापसी के साथ समस्या हमारे (पूर्व) क्लियरेंस कंपनी ऑल चार्ज की समस्या के कारण तय हुई थी और वह अभी भी एक खुश ग्राहक है, मैं यह नोट करना चाहूंगा कि इस उद्योग में, कुछ लोग बुरी टिप्पणियां लिखिए क्योंकि उन्हें अन्य ब्रोकरों द्वारा ऐसा करने के लिए भुगतान किया जा रहा है और आपको ब्रोकर के बारे में निर्णय लेने से पहले बारीकी से जांच करनी चाहिए।

No comments:

Post a Comment