Sunday 11 February 2018

विदेशी मुद्रा - कारखाने में ज़रेबंद - ईस्टर


मार्टिंगेल ईए लगभग सट्टेबाजों द्वारा उपयोग की जाने वाली प्रगति प्रणाली खोले नहीं विदेशी मुद्रा पर समय की बर्बादी ऐसा न हो कि देखो। कम समय सीमा या उससे भी अधिक समय में विदेशी मुद्रा बाजार अधिक पसंद है सफेद शोर तो गतिशील जगह है जहां पीपीएल खरीद और बेचते हैं और कम या तो आपके पास एक जीतने वाले व्यापार के लिए 50 मौके हैं। 100 pips टीपी और 100pips SL जोखिम वाले अनुपात 1: 1 है, इसलिए जब आप एक कच्चे में ठीक 5 खोते हैं तो ठीक है। परंतु। आप स्वैप खोलेगा और फैल सकेगा जो आपके सभी काल्पनिक मुनाफा खाएगा। 100 टीपीएसएल पर आप अपना 100 पिप्स 5-8 ट्रेडों को खोने के बाद क्वेशनल में नहीं देख सकते। आप को मारने वाला स्वैप प्रगति सहित कोई भी सावधान प्रणाली, नकारात्मक प्रत्याशा खेल, विदेशी मुद्रा या अन्यथा को हरा सकती है। आप बता रहे हैं कि स्प्रेड थोड़े टीएफ ट्रेडिंग में अपेक्षाकृत ज्यादा महत्वपूर्ण है। स्वैप तुलना द्वारा तुच्छ है यदि बाजार सफेद शोर का प्रतिनिधित्व करता है, तो लागत अंततः सभी व्यापारियों को पराजित करेगा। हालांकि, मैं संतुष्ट हूं कि एक खुदरा व्यापारी के लिए लागतों को दूर करने और एक इंट्रेडै दोनों में दीर्घकालिक लाभदायक और लंबे समय तक, TFs, एक व्यवस्थित दृष्टिकोण का उपयोग करने के लिए संभव है। यहां अंतर यह है कि अस्वीकार कर रहे हैं केवल एक रोशनी के बारे में बात कर रहे हैं Martingale जो पहले से ही काम नहीं करने सिद्ध किया गया है क्योंकि व्यापार अंततः बहुत बड़ा हो जाएगा संशोधित सिस्टम जैसे फायरस्टॉर्म बड़ी संख्या में एल्गोरिदम को संशोधित करने और एक छोटी अवधि पर किसी रीसेट को पुन: प्राप्त करने के द्वारा बड़े ट्रेडों के संपर्क को सीमित करता है। जैसा कि उल्लेख किया गया है, यह सब निजीिनवेस्टरप्लान द्वारा दी गई गणितीय व्यापार की पुस्तक में निहित है। मैं आपको लिंक नहीं दे सकता क्योंकि यह एफएफ नीति के खिलाफ है। माफ़ कीजिये। क्या बेवकूफ़ है। शारिंगेल के लिए 500 quot सुरक्षित है, तो आप इसे रिटायरमेंटक्वाट के लिए उपयोग कर सकते हैं, वह अपने बीएस को असली पैसे के साथ खाते में वापस भी नहीं कर सकते। मुझे उस आखिरी ईए में संदेह है क्योंकि बहुत अधिक कारक हैं जो जीतने की संभावना को बर्बाद कर देते हैं। व्यापार करने के लिए सबसे अच्छा साफ मार्टिंगेल है बहुत सरल प्रणाली हाँ। आप खो गए लेकिन सवाल यह है कि आप खोने से पहले कितना जीतते हैं यदि आप 200 डॉलर से शुरू करते हैं तो अगर आप 50 प्रतिशत लाभ कमाते हैं तो इसे बाहर निकालें। और आप 200 के साथ फिर से शुरू करते हैं। कुछ समय आपने 200 खो दिया था। यह निश्चित है, लेकिन मुझे यकीन है कि उस समय आप 200 से ज्यादा जीत चुके हैं। यह मेरा विचार है। और आपको उस सूचक के लिए कोई संकेत नहीं चाहिए, जो सिर्फ एक सरल शतरंज है ज़रूर। यदि यह वेगास में काम करता है, तो क्यों नहीं विदेशी मुद्रा सही सदस्य के पास इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 1 व्यापारी अब देख रहा है फॉरेक्स फॉरेन्ट्रैग एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। मार्टिंगेल ईए लगभग दो कठिनाइयों के पास दो हेजेज की जगह रखने के टेस्ट को खो दिया है, जैसा कि पोस्ट किया गया है (चित्र में)। जैसे पहले हारता है, दूसरा खरीद और जीता जाता है। ऐसा तब होता है जैसे पहले अपने जाल में नीचे खींचने में जारी रहता है यह विचार हमेशा एक जाल जीतना है क्योंकि दूसरा खो देता है हर समय ऊपर जाल के ऊपर और नीचे प्रत्येक जाल पर जाल रखें। अधिक उन्नत: उच्च अंतरव्यूव ग्रिड बनाने के लिए हर 10 पीप अंतराल के लिए सेट जाल (बचाव)। आप जानते हैं कि ड्रा डाउनडाउन होंगे, लेकिन कई जीत उसी समय होती हैं। वास्तव में, विशाल पैरों के साथ एक पागल व्यापारी प्रत्येक मूल्य कार्रवाई को कवर करने के लिए 1 पीप अंतराल पर जाल स्थापित कर सकता था। यह इष्टतम वापसी है लेकिन जोखिम अग्रानुक्रम में आगे बढ़ जाएगा मैं इस भाग को समझ नहीं सका btw। इसके बजाय हम मेटाट्रेडर सबफोर्म में एक नया धागा बना लेना चाहिए यह विषय एक ट्रेडमार्क की तरह नहीं दिखता, बल्कि अग्रिम व्यापारियों के लिए अधिक है। मार्टिंगेल हेज रणनीति, शुद्ध मनी प्रबंधन के साथ दिमाग में काम करती है और केवल नौसिखिए शुरुआती न जानते हैं कि मनी मैनेजमेंट का मतलब क्या है और एमएम को जानने का मतलब है कि कोई शुरुआत नहीं है। तो एक शुरुआत मंच पर इस तरह के विषय पर चर्चा करना क्यों बेवकूफ़ हो सकता है, लेकिन हेक, एफएक्ससीएम (forexfactoryshowthread. phpt11639) के कैथी लियोन ने इसके बारे में एक लेख लिखा है ओह, हाँ, मैं भूल गया था, कि स्वयं ब्याज कहा जाता है - यानी, बेचैन व्यापारियों, एफएक्ससीएमक्वाट के साथ मर्टिंगेल करते हैं, यह जानना होगा कि यह मार्टिंगेल रणनीति केवल इसके साथ काम करती है: 1. 100 धन प्रबंधन 2. ब्रोकर हेजिंग की अनुमति दे रहा है (आप नजदीकी स्थिति खो रहे हैं, वे तब तक गेम में रहते हैं जब तक कि ये सभी काम न करे) 3. 50 हेज मार्जिन और बहुत अधिक लाभ उठाने, और यदि संभावित स्वैप के बिना दलाल (जैसा कि आप दिखाए गए उदाहरण में से एक में देखेंगे )। img148.imageshack. usimg1481। nsatingkl9.gif यह एक बहुत सारे आकारों को ऑटो-क्षतिपूर्ति करता है मैंने शुरू में इसे अगले दिन के बाद एक अलग पैरामीटर के साथ शुरू किया था, मैंने एक अलग सेटिंग दर्ज की थी और यह अनुक्रम में बहुत सारे की संख्या को दोबारा संगृहीत किया था। इसी तरह, मैंने कुछ पदों को भी हटा दिया है, यह देखने के लिए कि क्या यह स्वयं-क्षतिपूर्ति करेगा जैसा कि दिखाया गया है कि यह 20 लाभ से निकल गया। -4800 वाउ पेट के लिए बहुत ज्यादा है, ठीक है, मैंने प्रारंभिक सेटअप में कुछ गलतियां कीं, ताकि उसे अधिक समय तक प्रतीक्षा करनी पड़ी। जब मैंने इसे पुन: पढ़ाया (इस प्रकार मुआवजा जैसा मैं कह रहा था), यह तुरंत 20 से निकल गया। यह कारण है कि यह रणनीति काम करती है, क्योंकि आप एक मुद्रा जोड़ी चुनते हैं जो कि आपकी दिशा में कम से कम 25 पिप्स ले जाने की गारंटी है या 45 पिप्स आपकी दिशा GBPUSD के बारे में 100 pips का एक दैनिक एटीआर है। इसकी गारंटी है कि हर दिन 20 जीतने के लिए। हेक मैं भी एक ही दिन में 3 बार जीतने में कामयाब रहा, क्योंकि मैं इसे चरम पर पुनरारंभ कर दिया था और जब इसे वापस ले लिया, मैं फिर से कमाता हूं अंतिम उदाहरण (USDJPY) केवल यह दिखाता है। बेशक आप दावा कर सकते हैं कि यह काम करने के लिए एक बड़ा मोटी 50K खाते की आवश्यकता है प्रति 50k 20 pips दयनीय लाभ है ठीक है, उसमें से कितने 95 पराजित व्यापारियों में से जो हर एक महीने में 50K फेंक रहे हैं, कोई भी बैंक आपको अपने 50 के लिए रोज़ाना 20 रुपये नहीं दे रहा है। ग्रिड के लिए विचार एक साथ काम कर रहे दो जाल हैं उदाहरण) मान लें कि टीपी 20 है और जाल 10 चौड़ा है। एक बार आपके लिए कीमत 10 pips लंबा हो जाती है, एक और ट्रैप कम करें। इस तरह, अगर कीमत 10 और लंबे समय तक चलती है, तो आप पहले ट्रैप को बंद कर देते हैं - या- अगर कीमत 20 कम हो जाती है, तो आप दूसरे ट्रैप को बंद कर देते हैं (और आपको पहले ट्रैप पर एक नया बचाव खोलने के लिए मजबूर हो जाएगा) अब यह एक ढीला रणनीति है जिसे डब्ल्यूटीए समूह द्वारा लंबे समय से परीक्षण किया गया है। यकीन है कि यदि आप बाजार में बहुत लंबे समय तक रेंज में रहता है तो आपको अच्छा लाभ मिलेगा। लेकिन एक बार बाजार शुरू हो रहा है, तो एक सेट (लंबी या छोटी सी ओर) पूरे खाते को साफ करने के लिए 100 गारंटी देगा। इसे अब कोहेड मार्टिंगलेक्वाट नहीं कहा जाता बल्कि वह हेलक्वाट रुझान बाजार सिर्फ बांदा है एक जाल जीतता है, दूसरे एक ही समय में एक रिवर्स हेज खोलता है। अब रिवर्स हेज को केवल 20 और पीिप्स की ज़रूरत है मैं इसे ग्रिड कहता हूं, लेकिन यह वास्तव में एक पारंपरिक उद्धरण चिह्न नहीं है मैं इसे केवल ग्रिड कहते हैं क्योंकि यह अनंत मूल्य स्थान को कवर करता है किसी भी जाल के लिए सबसे खराब केस परिदृश्य 35 पिप्स दोनों तरफ है। कम से कम जाल में मैंने रेखांकित किया। सुनिश्चित नहीं है कि आपकी सीमा और टीपी क्या हैं, लेकिन ट्रेंडिंग मार्केट बग़ल से बेहतर काम करते हैं भ्रमित कैसे बग़ल में आप यहाँ मदद करता है यकीन है कि यदि आप बाजार में बहुत लंबे समय तक रेंज में रहता है तो आपको अच्छा लाभ मिलेगा। लेकिन एक बार बाजार शुरू हो रहा है, तो एक सेट (लंबी या छोटी सी ओर) पूरे खाते को साफ करने के लिए 100 गारंटी देगा। इसे अब कोहेड मार्टिंगलेक्वाट नहीं कहा जाता बल्कि वह हेलक्वाट मैंने देखा है कि आप अपने GBP ट्रेडों पर अपने लोट साइज को दोहरी कर रहे हैं। आपको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है कि आप जानते हैं यदि आप मूल विचारों में अपने नंबरों की जांच करते हैं, तो कम बहुत कम आकार के साथ यह कम जोखिम भरा होता है। मुझे लगता है कि आप अपने जीबीपी ट्रेडों पर अपने लोट साइज को दोहरीकरण कर रहे हैं। आपको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है कि आप जानते हैं यदि आप मूल विचारों में अपने नंबरों की जांच करते हैं, तो कम बहुत कम आकार के साथ यह कम जोखिम भरा होता है। इसकी दोहरीकरणप्रणाली क्योंकि यह है कि गणित ने ऐसा करने के लिए कहा था। मैंने बहुत सारे आकारों को प्लग नहीं किया था, स्क्रिप्ट अपने स्वयं के बहुत आकारों की गिनती करता है मुझे कई टिप्पणियां मिली हैं जो कह रही हैं कि मेरा बहुत अनुक्रम गलत है खैर, उन वास्तविक ट्रेडों को पहले और नीचे दिखाए गए नहीं हैं। मैं कैसे चाहता हूं कि बहुत सारे लोग डबल या ट्रिपल न हों लेकिन यह तथ्य है इसके अलावा, जितना अधिक मिलता है उतना मुझे जीतने से पहले 7 पद मिलते हैं (जिसका मतलब है कि यह 20 पिक्सल अंतर 7 बार छूता है)। जैसा कि आप नीचे देख रहे हैं, 0.6 लॉट को 0.3 लॉट द्वारा रद्द किया गया, जो मूल 0.1 लॉट को 20 जीतने के लिए रद्द कर दिया गया। मेरी मार्टिंगेल हेज स्क्रिप्ट में, मैं quotBreakEvenquot संख्या को बढ़ाकर आसानी से quotlot sizequot अनुक्रम को कम कर सकता हूं। यदि बी नंबर की संख्या शून्य है, तो मेरे आकार के ऊपर दिए गए स्नैपशॉट्स पर दिखाया गया है। अगर बीई नंबर टेकप्रोफिट के रूप में बड़ा है, तो यह काफी कम हो जाएगा, लेकिन चलने की अवधि काफी लंबा हो सकती है और यह एक जोखिम भी हो सकता है जितना कि व्यापक श्रेणी में जीतने का कम मौका। फिर, मेरा गणित मॉडलिंग सच है। मैंने नीचे दिखाए गए अनुसार सिर्फ 20 अन्य जीते हैं मुझे यकीन है कि किसी को यह बताएंगे कि यह कैसे किया जाता है, कंक्रीट संख्याओं के साथ आ सकता है। नीचे दिए गए व्यापार टेकप्रोफिट 20, ब्रेकएवेन0, हेजगेप 20 पर आधारित है। आप सोच सकते हैं कि अंतर केवल 20 के बजाय 20 के प्रसार के कारण है (20 - 4 16)। इसी तरह, यदि आप टेकप्रोफिट को केवल 10 और हेजगेप को 15 तक कम कर देते हैं, तो यह बहुत आकारों को कम कर देगा। लेकिन याद रखें, 15 पिप्स गैप बहुत छोटा है, इस छोटे चैनल में कई बार उतार-चढ़ाव हो सकता है जिससे लंबे समय में अधिक उपयोग किए जा सकते हैं। संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) आप ने 20 पिप्स टी.पी. एक बार कीमत 10 pips तक चली, एक छोटी 20 pips टीपी खोलें। अच्छा लगता है। मिल गया है कि कवर तो एक छोटा डाल दिया कीमत हर 10 pips लंबे 1.9800 लघु 1.9810 लघु 1.9820 ऊपर चला गया। । । लघु 1.9880 वर्तमान मूल्य 1. 9 863 कुल पीएल: लंबी 1 लॉट 1.9800 63 पीप कम 1 लॉट 1.9810 -53 पीपस लघु 1 लॉट 1.9820 -43 पीपस लघु 1 लॉट 1.9830 -33 पीपस लघु 1 लॉट 1.9840 -23 पिप्स लघु 1 लॉट 1.9850 -13 पिप्स लघु 1 लॉट 1. 9 860 -3 पिप्स लघु 1 लॉट 1.9870 7 पिप्स शॉर्ट 1 लॉट 1.9880 17 पिप्स यह क्या आप चाहते हैं GEEZ मैंने सोचा था कि ईस्टर के पुनरुत्थान के बाद। इस रणनीति का परीक्षण लंबे समय से किया गया है जैसा कि मैंने डब्ल्यूटीए ग्रुप और हर किसी की हार से कहा था। नरक भी फ्रीडम रॉक लोगों को इस तरह से और स्पष्ट रूप से व्यापार करने के लिए सिखाया, जैसा कि मैंने कहा, यह सब बकवास है, कैसे कीमत नीचे जाती है जहां से आप ऐसा शुरू करते हैं, क्या होगा यदि आप 20 पिप्स टीपी मूल्य 10 पिप्स नीचे चला गया आपके पास अगले समय में क्या शॉर्ट या लम्बे इंतजार है लंबे 1.9800 लघु या लम्बाई 1.97 9 एक बार जब आप इसे एक समझाया, मैं आपको आसानी से बता सकता हूं कि मैं इस प्रणाली के बारे में क्या सोचता हूं। सभी सम्मान के साथ, दोहरीकरण और तीन गुना प्रभावी ढंग से पुराने स्कूल मर्तिंगेल है। उच्च जोखिम, कम वापसी मेरी बहुत नौकरशाही का आकार घटाने कम drawdowns रहता है और फिर पुराने स्कूल के रूप में ऐसा लग सकता है, कोई भी गणित मॉडल को झुका नहीं सकता, न ही वास्तविक व्यापार दिखाए। ड्रॉडाउन को कम करना मुझे आश्चर्य होता है कि यह ईमानदारी से कैसे हो सकता है, एक खोने का मुकाबला 1 एक लूत की स्थिति में 1.1 बराबर है, यह आपको 100 200 पिप्स लेगा जो जीएपी के आधार पर जीतने के लिए दूसरे रास्ते पर जा रहा है। फिर मैंने गणित के मॉडल और वास्तविक व्यापार दिखाए हैं जो मेरे मामले को बाकी है। ये संख्याएं कागज पर परीक्षण नहीं होती हैं, जो वास्तविक ट्रेडों पर जांच की जाती हैं। मैंने उन नंबरों का निवेश नहीं किया था कभी पता नहीं क्यों उसे बुलाया ओल्ड स्कूल शायद इसकी वजह यह वास्तव में मुझे GBPUSD में एक दिन मिला है जहां 20 पाइप अंतर एक मार्जिन कॉल का कारण हो सकता है मैं EURUSD पर 32 टीपी 30 अंतर बचाव की ओर झुकाव रहा हूँ (कारण: छोटे फैलता है) इसके अलावा, इस समय मुझे लगता है कि स्वैप इतने असंगत हैं कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता मैं ठीक से खड़ा हो सकता है बेशक यह एक दिन होता है जब यह 20 पाइप रेंज के भीतर मजबूत होता है। हम यह याद नहीं करते हैं कि हम ऐसा कब करते हैं मेरे गणित के आधार पर, मार्जिन कॉल केवल तब ही हो सकती है जब आपके पास 12 से अधिक पद हों इसलिए एक दिन चुनें जब यह किसी भी तरफ 6 बार छूता है। मार्टिंगेल हेजिंग नौसिखिए के लिए नहीं है यह मार्जिन कॉल से बचने के लिए अच्छे धन प्रबंधन के साथ अभिजात वर्ग के लिए है मार्टिंगेल हेजिंग का मुद्दा आपकी दिशा में 20 स्प्रैड ले जाता है और आपकी दिशा के खिलाफ 40 स्प्रेड को चुनने वाली एक जोड़ी का चयन करना है। GBPUSD को एक दिन के लिए ऐसा करने की गारंटी है। बड़े खाते के लिए बहुत छोटा मुनाफा है और आपको जीत की गारंटी है। मेरे ट्रेडों में से एक में दिखाए गए अनुसार स्वैप करता है: forexfactoryshowpost 2amppostcount45 GBPUSD को कम से कम स्वैप देना चाहिए क्योंकि दोनों ही दरें हैं ये ट्रेडों खराब हो गए, क्योंकि एक दिन के बाद, स्वैप ने 20 पीआईपी लाभ को पीछे छोड़ा। मैं विशेष रूप से उन ट्रेडों को लेता हूं कि यह दिखाने के लिए कि SWAP इस प्रकार के व्यापार को कैसे बर्बाद कर सकता है। बेशक यह एक बोनस होगा अगर मैं USDJPY या GBPJPY व्यापार कर रहा था और मेरे लंबे समय से बहुत सारे आउटवेइट शॉर्ट्स सकारात्मक स्वैप पाने के लिए फिर फिर से कोई भी कीमत की अस्थिरता का अनुमान नहीं लगा सकता है और भविष्यवाणी नहीं कर सकता है कि अगर 5PM EST से कुछ सेकंड पहले शॉर्ट्स की तुलना में अधिक लंबा समय लगेगा। तो भाग्य के साथ खेलने के बजाय, आईडी एक स्वैप मुक्त दलाल के साथ सुरक्षित मार्ग और व्यापार पर जाना है। आपके अन्य जीआरआईडी सिस्टम के लिए, मैं इसे ध्यान से अध्ययन करेगा और देखें कि इसमें कोई समस्या है या नहीं। मैं एक ऐसा सिस्टम पसंद करता हूं जो डब्लूटीए (जैसे डब्लूटीए) से पहले सभी पदों को बंद कर सकता है। मैं व्यक्तिगत तौर पर इस मार्टिंगेल सिस्टम को बड़े पैमाने पर नहीं करता क्योंकि मैं अपने पूल हेज फंड के साथ एक और उच्च भुगतान हेजिंग सिस्टम का उपयोग करता हूं जहां केवल निवेशकों को सिस्टम देखना है। सॉस में गुप्त हेज है जो बिल्कुल जोखिम का प्रबंधन करता है कि आप किसी भी अनुबंध बंद कभी नहीं इस प्रकार जीतने की दिशा में सभी अनुबंध खोले 20 पिप्स मिलेगा इस चार्ट में, अंततः जीतने वाला व्यापार लांग 18. नोटिस मैं हारने वालों (1, 2, 4, 8) पर दोगुना नहीं किया। इसके बजाय हेज (1, 2, 3, 5, 7, 12.) जीतने वाले व्यापार में कुल 29 कॉन्ट्रैक्ट होंगे जो 20 पिप्स (580 पिप्स) और 570 (1 9 x 30 पिप्स) का कुल नुकसान होगा। शुद्ध लाभ: 10 पिप्स चूंकि सीमा के दोनों ओर 20 पिप्स के बीच मूल्य सीमा होती है, अनुबंधों को खोने की नकारात्मक इक्विटी विपरीत हेज़ द्वारा ऑफसेट होती है। ड्रॉडाउन बहुत अच्छी तरह निहित है। इस ग्राफ में सबसे खराब गिरावट संभव है (-10 x 29) -290, ऐसा होने पर कि कीमत अंतिम प्रविष्टि से 10 पिप्स उलट गई हो। इस जाल में संभावित हो सकता है आप लोग क्या सोचते हैं

No comments:

Post a Comment